मनोरंजन

IndiGo पर क्यों भड़के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा? तड़ातड़ ट्वीट कर लगाई फटकार...'Shameless'

Arun Mishra
30 Nov 2023 7:58 AM GMT
IndiGo पर क्यों भड़के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा? तड़ातड़ ट्वीट कर लगाई फटकार...Shameless
x
मामला यहीं नहीं रुका नहीं बल्कि कपिल ने इसके बाद वो वीडियो भी अपलोड किया जब पैसेंजर्स इंडिगो के स्टाफ पर बुरी तरह भड़क रहे थे।

देश के सबसे मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने Indigo फ्लाइट को लेकर नाराजगी जताई है। उनके X (पूर्व में ट्वीट) से पता चलता है वो अपने हालिया इंडिगो उड़ान अनुभव से खुश नहीं थे। कॉमेडियन ने एयरलाइन के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

दरअसल, अब कपिल शर्मा का गुस्सा भड़क उठा है। उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट कर ‘इंडिगो’ को फटकार लगाई है। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि कपिल को अचानक ‘इंडिगो’ पर इतना गुस्सा आ गया और उन्होंने इसे शेमलेस कह दिया ये भी जान लेते हैं।

कपिल को इंडिगो पर आया गुस्सा

बता दें, हाल ही में कॉमेडियन IndiGo से ट्रेवल कर रहे थे और उन्हें काफी खराब एक्सपीरियंस से गुजरना पड़ा। कपिल ने इस दौरन क्या-क्या फेस किया ये बताते हुए उन्होंने ट्विटर (X) कर ‘इंडिगो’ कि पोल खोल दी है। सबसे पहले कपिल ने एक ट्ववीट कर लिखा, ‘डियर @IndiGo6E पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है, क्या? सच में? हमें रात 8 बजे तक उड़ान भरनी थी और 9:20 बज चुके हैं, अभी भी कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 पैसेंजर्स फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी नहीं #indigo 6E 5149 #shameless।’

इसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सभी पैसेंजर्स फ्लाइट से निकलते हुए नज़र आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए कपिल बोले, ‘अब वे सभी यात्रियों को विमान से उतार रहे हैं और कह रहे हैं कि हम आपको दूसरे विमान से भेजेंगे लेकिन फिर से हमें सुरक्षा जांच के लिए टर्मिनल पर वापस जाना होगा।’ इसके साथ ही उन्होंने इंडिगो को थंब डाउन दिखाया है। इससे साफ है कि कपिल उनसे काफी नाराज हैं और वो कभी दुबारा इंडिगो में ट्रेवल नहीं करेंगे।

बता दे, मामला नहीं रुका नहीं बल्कि कपिल ने इसके बाद वो वीडियो भी अपलोड किया जब पैसेंजर्स इंडिगो के स्टाफ पर बुरी तरह भड़क रहे थे। सभी लोग इस दौरान काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं। खासकर बुज़ुर्गों को इस दौरान काफी तकलीफ हुई। ऐसे में कपिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘लोग आपकी वजह से पीड़ित हैं IndiGo6E झूठ, झूठ और झूठ। व्हील चेयर पर कुछ बुजुर्ग यात्री हैं, जिनकी हेल्थ कंडीशन खास अच्छी नहीं है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए इंडिगो।’


Next Story