लाइफ स्टाइल

कपिल शर्मा को बड़ा झटका! एक और मशहूर कॉमेडियन ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो, जानिए- क्यों?

Arun Mishra
2 Feb 2023 9:42 AM GMT
कपिल शर्मा को बड़ा झटका! एक और मशहूर कॉमेडियन ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो, जानिए- क्यों?
x
सुनील ग्रोवर से लेकर कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर तक शामिल हैं, जिन्होंने शो छोड़ा है। अब इस लिस्ट में सिद्धार्थ सागर का नाम भी जुड़ गया है।

'द कपिल शर्मा शो' पिछले 7 सालों से ऑडियंस को एंटरटेन कर रहा है। कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो ने खूब नाम कमाया। एक वक्त था, जब इसमें काम करने वाले कलाकारों के किरदार हिट हुआ करते थे और उनके डायलॉग्स लोगों की जुबां पर छाए रहते थे। इस समय इसका नया सीजन ऑनएयर हो रहा है। इस शो से कई स्टार्स जुड़े और कई अलग भी हुए। इनमें सुनील ग्रोवर से लेकर कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर तक शामिल हैं, जिन्होंने शो छोड़ा है। अब इस लिस्ट में सिद्धार्थ सागर का नाम भी जुड़ गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया है, लेकिन क्यों? आइये जानते हैं।

ईटाइम्स टीवी के करीबी सूत्रों ने हमें बताया कि सिद्धार्थ सागर, जिन्होंने The Kapil Sharma Show में अपने अलग-अलग किरदारों जैसे 'सेल्फी मौसी', 'उस्ताद घरचोरदास', 'फनवीर सिंह' (रणवीर सिंह की मिमिक) और सागर पगलेतु से सभी का मनोरंजन किया, उन्होंने शो छोड़ दिया है। उनके इस फैसले के पीछे शो के प्रोड्यूसर्स के साथ पैसों की समस्या बताई जा रही है। सिद्धार्थ अपनी फीस में बढ़ोतरी चाहते थे, लेकिन मेकर्स उनका मेहनताना बढ़ाने को तैयार नहीं थे और इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है। द कपिल शर्मा शो की शूटिंग के लिए मुंबई शिफ्ट हुए सिद्धार्थ दिल्ली वापस अपने घर चले गए हैं। शो में उनकी वापसी की संभावना काफी कम है।


बता दें कि Sidharth Sagar अकेले नहीं हैं, जिन्होंने हाल के दिनों में 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ा है। सिद्धार्थ से पहले कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुनील ग्रोवर, अली असगर, उपासना सिंह ने भी अलग-अलग समय पर शो छोड़ दिया था। सिद्धार्थ इस शो में पिछले साल सितंबर में जुड़े थे। उन्हें कृष्णा अभिषेक के जाने के बाद शो में लाया गया था।

ईटाइम्स ने सिद्धार्थ सागर से इस बारे में सवाल पूछा तो पहले तो उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा, 'ऐसी कोई बात नहीं है, अभी मैं इसके बारे में कुछ नहीं बोल सकता क्योंकि, हम अभी भी इसके बारे में बात कर रहे हैं ... अभी बातें चल रही हैं।'

साभार NBT

Next Story