लाइफ स्टाइल

The Kashmir Files पर फिर फंसे कपिल शर्मा, अनुपम खेर ने आधा वीडियो ट्वीट करने पर कही ये बड़ी बात

Arun Mishra
16 March 2022 6:25 AM GMT
The Kashmir Files पर फिर फंसे कपिल शर्मा, अनुपम खेर ने आधा वीडियो ट्वीट करने पर कही ये बड़ी बात
x
अब अनुपम खेर ने कपिल शर्मा के उस ट्वीट का करारा जवाब दिया और लिखा कि अच्छा होता अगर कॉमेडियन ने सच दिखाने के लिए पूरा वीडियो पोस्ट किया होता।

कपिल शर्मा बीते कई दिनों से 'द कश्मीर फाइल्स' को अपने शो में ना प्रमोट करने के लिए कॉन्ट्रोवर्सी में थे, ट्विटर भी दो खेमे में बंट गया था। कुछ लोग कपिल शर्मा को ट्रोल कर रहे थे वहीं कई लोग ऐसे भी थे जो कपिल का सपोर्ट कर रहे थे। कल कपिल शर्मा ने अनुपम खेर के एक इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया जिसमें कपिल शर्मा ने अनुपम खेर को 'झूठे आरोपों' को खत्म करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया था।

अब अनुपम खेर ने कपिल शर्मा के उस ट्वीट का करारा जवाब दिया और लिखा कि अच्छा होता अगर कॉमेडियन ने सच दिखाने के लिए पूरा वीडियो पोस्ट किया होता। उनके ट्वीट में लिखा था, "प्रिय कपिल शर्मा! काश आपने आधा सच नहीं बल्कि पूरा वीडियो पोस्ट किया होता। सारी दुनिया जश्न मना रही है, आज की रात तुम भी मनाओ। हमेशा प्यार और प्रार्थना! "

ऐसा लग रहा है कि अनुपम खेर इस बात से नाराज हैं कि कपिल शर्मा ने आधा वीडियो ट्वीट किया। हालांकि जब अनुपम ने आधा वीडियो पोस्ट करने वाली बात कही तो कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने पूरा वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में विवेक अग्निहोत्री 'कश्मीर' को अपनी फिल्म का सुपरस्टार कहते हैं। इस बीच, अनुपम ने शो में आने से इनकार करने के बारे में बताया। अनुपम ने बताया कि मैं कॉमेडी शो में नहीं जाना चाहता था क्योंकि ये फिल्म अलग तरह की थी। वहीं विवेक ने खुलासा किया कि निर्माताओं द्वारा उन्हें जो कारण दिया गया था वह अलग था और अब लोगों को अच्छी तरह से पता है। इसे जारी रखते हुए, अनुपम खेर कहते हैं कि कपिल के पास निश्चित रूप से उनके या फिल्म से किसी के प्रति कोई 'दुर्भावना' नहीं है। वह वर्षों से अपने काम के बारे में बात करके यह भी बताते हैं कि वह कितने बड़े स्टार हैं।

यह विवाद तब पैदा हुआ जब विवेक अग्निहोत्री के एक प्रशंसक को ट्वीट की प्रतिक्रिया ने उनसे पूछा कि उन्होंने द कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म का प्रचार क्यों नहीं किया? अपने ट्वीट में, निर्देशक ने उल्लेख किया था कि उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था क्योंकि फिल्म में एक व्यावसायिक स्टारकास्ट नहीं है।

बाद में एक इंटरनेट यूजर ने कपिल शर्मा से इस बारे में सवाल किया। जिस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, कॉमेडियन ने कहा था, "यह सच नहीं है राठौर साहब, आपने पूछा इसलिए बता दिया, बाकी जो पहले ही इसे सच मान चुके हैं, उन्हें सफाई देने का क्या फायदा। एक अनुभवी सोशल मीडिया यूजर के रूप में बस एक सुझाव:- आज के सोशल मीडिया की दुनिया धन्यवाद में कभी भी एकतरफा कहानी पर विश्वास न करें।"

इस विवाद के शुरू होने के बाद से ही ट्विटर पर 'बॉयकॉट कपिल शर्मा' ट्रेंड कर रहा है। इसके अलावा, यह तब और बढ़ गया जब विवेक अग्निहोत्री और उनकी फिल्म की टीम ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।


Next Story