लाइफ स्टाइल

विवादों में फंसी वेब सीरीज 'पाताल लोक', अनुष्का शर्मा को भेजा गया लीगल नोटिस

Arun Mishra
21 May 2020 3:22 AM GMT
विवादों में फंसी वेब सीरीज पाताल लोक, अनुष्का शर्मा को भेजा गया लीगल नोटिस
x
पाताल लोक अब यह विवादों में फंस गई है?

अनुष्का शर्मा डिजिटल प्लेटफॉर्म की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने अभी बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है। उनकी वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हो चुकी है। यह सीरीज लोगों को काफी पसंद आ रही है। मगर अब यह विवादों में फंस गई है। सीरीज की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजा गया है। लॉयर गिल्ड मेंबर वीरेन सिंह गुरुंग ने अनुष्का को लीगल नोटिस भेजा है।

अनुष्का शर्मा को 18 मई को भेजे गए नोटिस में आरोप लगाया है कि वेब सीरीज में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल हुआ है, जिससे पूरे नेपाली समुदाय का अपमान हुआ है।

गुरुंग ने द क्विंट को बताया, सीरीज के दूसरे एपसोड में एक क्लिप में लेडी पुलिस ऑफिसर एक नेपाली किरदार से पूछताछ करते समय जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करती हैं। अगर सिर्फ नेपाली शब्द का इस्तेमाल किया जाता तो हमे कोई दिक्कत नहीं थे मगर उसके बाद इस्तेमाल हुआ शब्द हमे बिल्कुल मंजूर नहीं है। क्योंक अनुष्का शर्मा सीरीज की प्रोड्यूसर हैं इसलिए उन्हें नोटिस भेजा गया है।

पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, अभिषेक बनर्जी, स्वस्तिका मुखर्जी, निहारिका, जगजीत, गुल पनाग अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस सीरीज की तारीफ की है।



Next Story