लाइफ स्टाइल

मलाइका ने किचन में बॉयफ्रेंड अर्जुन के लिए बनाई स्‍वीट डिश, बदले में मिला...?

Arun Mishra
13 April 2020 1:06 PM GMT
मलाइका ने किचन में बॉयफ्रेंड अर्जुन के लिए बनाई स्‍वीट डिश, बदले में मिला...?
x
हाल ही में उन्‍होंने अपने किचन में डिजर्ट बनाया. लगता है कि अर्जुन कूपर को भी ये खाने को मिला और उन्‍हें बहुत पसंद भी आया.

लॉकडाउन के बीच एक्‍टर अर्जुन कपूर ने मलाइका आरोड़ा के साथ अपनी रोमांटिक डायरी शेयर की है. यह तो सभी जानते हैं कि मलाइका को खाना बनाने का शौक है और हाल ही में उन्‍होंने अपने किचन में डिजर्ट बनाया. लगता है कि अर्जुन कूपर को भी ये खाने को मिला और उन्‍हें बहुत पसंद भी आया.

अर्जुन कपूर ने डिजर्ट की झलक अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में दिखाई और कैप्‍शन में उन्‍होंने हार्ट (दिल) वाली ईमोजी पोस्‍ट की.


हालांकि इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे के साथ फोटोज़ भले ही पोस्‍ट न कर रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया पर पीडीए गोल्‍स जरूर सेट कर रहे हैं. हाल ही में मलाइका ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, "समझ नहीं आ रहा है कि अब क्‍या करूं.... स्थिर होकर नहीं बैठ सकती."



इस पर अर्जुन ने कॉमेंट करते हुए लिखा, "सोचा जा रहा है कि अब कहां सोऊं."

सोने से याद आया कि मलाइका ने सोते हुए अपनी और अपने दोस्‍तों की फोटो का कोलाज शेयर किया था. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा था, "दोस्‍त जो साथ सोते हैं वो हमेशा साथ रहते हैं." इस पर अर्जुन ने कॉमेंट किया था, "लेकिन तुम तो सोते हुए भी हंस रही हो."

इससे पहले मलाइका ने कुकिंग के बारे में एक वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा था, "मुझे खाना बनाना पसंद है! मुझे अपने परिवार और दोस्‍तों के लिए खाना बनाना अच्‍छा लगता है, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से मुझे अपने इस पैशन के लिए वक्‍त ही नहीं मिल पाता है."



गौरतलब है कि कोरोनावायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए इस वक्‍त देश भर में लॉकडाउन है.

Next Story