लाइफ स्टाइल

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान अब लाल इश्क़ में काला जादू करते नज़र आएगी

Anamika goel
14 Aug 2018 11:33 AM GMT
बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान अब लाल इश्क़ में काला जादू करते नज़र आएगी
x
बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान छोटे पर्दे पर चंद सीरियल्स के बाद अब एलएसडी फिल्म्स द्वारा बनाया गया लाल इश्क़ में काला जादू करने वाली के किरदार में दिखेंगे

नई दिल्ली :

बिग बॉस 11 की मशहूर कंटेस्टेंट अर्शी खान बीतें दिनों अपनी बोल्ड फोटोशूट की वजह से खबरों में थीं. अर्शी ने कुछ दिनों पहले ही छोटे पर्दे पर चंद सीरियल्स - इश्क में मरजावां, मेरी हानिकारक बिवी और बिट्टी बिजनेस वाली में एक्टिंग कर चुकी हैं. हाल ही में आ रही खबरों की मानें तो बिग बॉस की कंटेस्टेंट जल्द ही सीरियल में काला जादू करने वाले किरदार में नजर आने वाली हैं.जी हां, अर्शी एंड टीवी के सीरियल 'लाल इश्क' में काला जादू करती नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट के अनुसार, टीवी अभिनेता अनुज सचदेव और गुल्की जोशी भी अर्शी खान की तरफ निभाए जाने वाले एपिसोड का हिस्सा होंगे.सूत्रों ने बताया कि इस विशेष एपिसोड को एलएसडी फिल्म्स द्वारा तैयार किया जाएगा. यह कहानी अनुज और गुल्की के किरदार के इर्द-गिर्द घूमेगी जो बिहार के रहने वाले हैं. अर्शी इस एपिसोड में काला जादू करने वाला किरदार निभाएंगी."

सलमान खान की तरफ से मेजबानी किए गए शो बिग बॉस में नजर आने के बाद अर्शी खान घर घर में जानीं जाने वाली एक नाम बन गई हैं. अर्शी तब लाइमलाइट में आईं जब उन्होंने ने दावा किया कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक रिलेशनशिप में थीं.

Anamika goel

Anamika goel

Never Give Up..

    Next Story