Top
Home > मनोरंजन > दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के एक ट्वीट पर क्यों अशोक पंडित भड़क गए?

दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के एक ट्वीट पर क्यों अशोक पंडित भड़क गए?

 Shiv Kumar Mishra |  2 May 2020 3:05 AM GMT  |  दिल्ली

दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के एक ट्वीट पर क्यों अशोक पंडित भड़क गए?
x

लगातार होने वाली ट्रोलिंग और विरोध से परेशान होकर ट्विटर छोड़ने वाले दिग्गज फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने जब ट्विटर पर वापसी की तो हालात कुछ और थे. वह NRC और CAA के विरोध में आवाज बुलंद करने के लिए लौटे थे लेकिन आज हालात बिलकुल अलग हैं. पूरी दुनिया एक ऐसी समस्या से जूझ रही है जिसका हल अब तक किसी के पास नहीं है. वहींं अनुराग कश्यप ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त करते रहते हैं और इसके लिए उन्हें अक्सर विरोध का सामना करना पड़ता है.

अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों के खिलाफ बोलने वाले अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक ट्वीट में लॉकडाउन के चलते होने वाली दिक्कतों के बारे में लिखा. अनुराग ने लिखा, "लॉकडाउन चलता रहेगा. वो अभी रुकने वाले नहीं हैं. सरकार के पास कोई प्लान नहीं है. कोई रणनीति नहीं है. और पैसा भी नहीं है. अब वक्त है जब सभी पार्टियों, अर्थशास्त्रियों, वैज्ञानिकों और कॉर्पोरेट्स को एक साथ आने की जरूरत है."

अनुराग ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "...सभी को साथ आकर काम करने लायक एक समाधान खोजने की जरूरत है. इसकी शुरुआत खुद पीएम की तरफ से होनी चाहिए." अनुराग के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ा. एक यूजर ने पूछा कि तुमने इस परेशानी के वक्त में कितना डोनेशन दिया? वहीं दूसरे ने लिखा- क्या आपके पास कोई बेहतर प्लान है? अनुराग के इस ट्वीट पर अशोक पंडित भड़क गए और रीट्वीट करते हुए अपनी बात कही.

अशोक पंडित ने कहा

अशोक पंडित ने लिखा, "लो कर लो बात ! अपना ज्ञान कभी कबार मोदी जी के अलावा गलती से उनको भी बाटों जो पुलिस, डॉक्टर्स और नर्सों पर थूंकते हैं और पत्थर मारते हैं! थोड़ी मेहनत कर लो. कानून की धज्जियां उड़ाने से हमारी और उनकी भी जान को ख़तरा है. बाकी मोदी जी सम्भाल लेंगे. वैसे आज तो बहुत खुश होगे तुम? #staysafe.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it