लाइफ स्टाइल

शाहरुख ने पीएम फंड में कितना किया डोनेट? किंग खान ने दिया जवाब

Arun Mishra
20 April 2020 2:27 PM GMT
शाहरुख ने पीएम फंड में कितना किया डोनेट? किंग खान ने दिया जवाब
x
शाहरुख खान ने ट्व‍िटर पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन किया है.

कोरोना वायरस की वजह से लोगों में बनीं गंभीरता को समय-समय पर बॉलीवुड स्टार्स लाइट करते रहते हैं. चाहे वो कोई फनी वीडियो हो या फिर कोई मजेदार चैलेंज. ऐसा ही कुछ नया और मजेदार एक्टर शाहरुख खान लेकर आए हैं. शाहरुख खान ने ट्व‍िटर पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन किया है. इस सेशन में फैंस कई तरह के सवाल कर रहे हैं. और शाहरुख हर किसी का जवाब भी दे रहे हैं.

इसी बीच एक यूजर ने शाहरुख से उनके डोनेशन के बारे में सवाल किया. यूजर ने लिखा- 'शाहरुख सर सही बताना कितना दिया पीएम फंड में?'. इस सवाल पर शाहरुख ने भी यूजर के मजे ले लिए. शाहरुख ने जवाब में लिखा- 'सच में...खजांची है क्या?' शाहरुख का यह जवाब है तो समझदारी भरा. उन्होंने डोनेशन देने के सवाल पर मना भी नहीं किया और ना ही अमाउंट का खुलासा किया.



बता दें आस्क शाहरुख सेशन में फैंस ने शाहरुख खान से और भी कई तरह के सवाल पूछे हैं. इन सभी को जवाब देने में शाहरुख भी पीछे नहीं हटे. उन्होंने भी एक-एक कर सभी को मजेदार आंसर्स दिए हैं.

वन वर्ल्ड कॉन्सर्ट का हिस्सा बनें शाहरुख

बता दें हाल में विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) द्वारा आयोजित वन वर्ल्ड कॉन्सर्ट में शाहरुख ने भी हिस्सा लिया था. यह एक वर्चुअल कॉन्सर्ट था. इसमें शाहरुख के अलावा प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए. कॉन्सर्ट का मकसद दुनियाभर के हेल्थ केअर वर्कर्स के प्रति धन्यवाद देना था. इस कॉन्सर्ट के जरिए इकट्ठा पैसे कोरोना राहत कार्य में लगाया जाएगा.

Next Story