लाइफ स्टाइल

हैकर दे रहा था प्राइवेट तस्वीरें लीक करने की धमकी, एक्ट्रेस ने खुद ही कर दी शेयर

Special Coverage News
17 Jun 2019 1:27 PM GMT
हैकर दे रहा था प्राइवेट तस्वीरें लीक करने की धमकी, एक्ट्रेस ने खुद ही कर दी शेयर
x
एक्ट्रेस ने हैकर को मुंह तोड़ जवाब दिया और लिखा, "तुम मेरी जिंदगी को कंट्रोल नहीं कर सकते

आप क्या करेंगे, अगर कोई आपका ऑनलाइन उपलब्ध निजी डाटा ही हैक कर ले और धमकी दे कि वह आपकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा? अमेरिकन एक्ट्रेस बैला थ्रोन के साथ हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ. लेकिन बेला ने इस धमकी के बाद जो किया वह किसी भी शख्स के लिए आसान नहीं होगा. खास तौर से तब, जब आप एक चर्चित सेलेब्रिटी चेहरा हों.

इससे पहले कि हैकर बैला की न्यूड तस्वीरें पब्लिक प्लेटफॉर्म पर शेयर करता, बैला ने खुद ही अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं. साथ ही उन्होंने उस हैकर के लिए एक मैसेज लिखा, "तुम मेरी जिंदगी को कंट्रोल नहीं कर सकते."

अमेरिकन एक्ट्रेस बेला थ्रोन ने अपनी पोस्ट में लिखा, "कल जैसा कि आपको पता है कि 24 घंटे के लिए मेरी चीजें हैक कर ली गईं. मुझे मेरी न्यूड तस्वीरें भेज कर धमकाया भी गया. मुझे लगा कोई अब मेरी सारी चीजें जानता है."

बैला ने कहा, "मुझे लगा कि किसी के पास मेरी चीजें हैं जो कि मैं शायद उसे दिखाना चाहूंगी जो मेरी जिंदगी में बहुत ज्यादा खास है. उसने मुझे बाकी सेलेब्स की भी न्यूड तस्वीरें भेजीं." बैला ने लिखा, "वो सिर्फ मुझ तक या किसी और तक ही सीमित नहीं रहेगा. वह इसी तरह आगे बढ़ता रहेगा. मैंने बहुत वक्त तक एक इंसान को खुद का फायदा उठाने दिया है, और अब मैं इस सब से तंग आ चुकी हूं."

बैला ने कहा, "अब मैं इन्हें पोस्ट कर रही हूं क्योंकि ये मेरा फैसला है और अब तुम मुझसे और कुछ नहीं ले पाओगे. अब मैं चैन की नींद सो पाऊंगी ये सोच कर कि अब मुझमें मेरी शक्तियां वापस आ गई हैं."

बैला ने हैकर को मुंह तोड़ जवाब दिया और लिखा, "तुम मेरी जिंदगी को कंट्रोल नहीं कर सकते. तुम कभी नहीं कर पाओगे." उन्होंने लिखा, "ये देखो.. ये वो तस्वीरें हैं जिन्हें दिखा कर वो मुझे धमका रहा था. दूसरे शब्दों में कहूं तो ये मेरे स्तन हैं."

बैला ने कहा, "पिछले 24 घंटों से मैं अपनी नई किताब सेलिब्रेट करने की बजाए मैं सिर्फ रोई हूं. लेकिन हां, एक बात बता दूं.. बहुत जल्द FBI तुम्हारे घर के दरवाजे पर होगी." बैला ने उन सारी तस्वीरों के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए जो हैकर ने उन्हें भेजे थे. जो स्क्रीनशॉट बैला ने डाले हैं उनमें तस्वीरों के साथ कई वीडियो भी हैं.

बैला इस हैकर को माफ करने के मूड में नहीं दिखीं क्योंकि उन्होंने द हॉलीवुड रिपोर्टर से बातचीत में कहा, "इस बच्चे की बातें सुनकर लगता है कि वह महज 17 साल का है. हम गलतियां करते हैं लेकिन ये गलती बहुत बुरी थी. मैं नहीं चाहती कि किसी 17 साल के बच्चे की पूरी जिंदगी खराब हो जाए क्योंकि वह गलत सोच रहा था. साथ ही वह जाहिर तौर पर बहुत स्मार्ट है.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story