लाइफ स्टाइल

ड्रग्स केस में भारती सिंह के पति हर्ष भी गिरफ्तार, कुछ देर बाद कोर्ट में पेशी, मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया

Arun Mishra
22 Nov 2020 4:30 AM GMT
ड्रग्स केस में भारती सिंह के पति हर्ष भी गिरफ्तार, कुछ देर बाद कोर्ट में पेशी,  मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया
x
भारती और हर्ष संग दो ड्रग पेडलर्स भी कोर्ट में पेश होंगे.

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर ड्रग्स मामला छाया हुआ है. कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को एनसीबी ने गांजा लेने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया था. अब एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि भारती के पति और राइटर हर्ष लिम्बचिया भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. दूसरी तरफ आज भारती सिंह की कोर्ट में पेशी होनी है. बताया जा रहा है कि इस जोड़ी ने एनसीबी के अधिकारीयों संग पूछताछ में ड्रग्स ने की बात को कुबूल किया है.

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि सुबह 11.30 बजे भारती और हर्ष को कोर्ट में पेश किया जायेगा. भारती और हर्ष संग दो ड्रग पेडलर्स भी कोर्ट में पेश होंगे.

ड्रग्स मामले में कॉमेड‍ियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाच‍िया की गिरफ्तारी से लोग सकते में हैं. एनसीबी ने शन‍िवार को मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी. भारती और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर भी छापेमारी हुई थी. जिसके बाद दोनों को एनसीबी ने समन किया था. पूछताछ के बाद शन‍िवार को भारती सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि हर्ष को रव‍िवार को गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि घर में गांजा मिलने के बाद भारती और हर्ष को समन भेज एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. शनिवार शाम को पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार किया गया था. भारती और हर्ष के नौकर से भी पूछताछ की गयी. दोनों ने जहां से ड्रग्स मंगवाया उस सोर्स का पता भी एनसीबी ने लगा लिया है.

भारती सिंह को गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ऑफिस में ही रातभर रखा गया. वहां कॉमेडियन से पूछताछ चली है. भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी गयी. आज भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया जायेगा. अब कोर्ट उनपर क्या फैसला सुनाता है यह देखने वाली बात होगी.

Next Story