लाइफ स्टाइल

भोजपुरी एक्टर के पास से बरामद हुए 50 लाख के नकली नोट, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Arun Mishra
18 March 2021 5:02 PM GMT
भोजपुरी एक्टर के पास से बरामद हुए 50 लाख के नकली नोट, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
आरोपियों के पास 50 लाख के नकली नोट और चुराई हुई बाइक मिली है.

लॉकडाउन में कई लोग बेरोजगार हो गए थे. अपने घाटे को पूरा करने के लिए कई लोगों ने गलत काम करना शुरू कर दिए थे. इन्हीं लोगों में एक भोजपुरी एक्टर भी शामिल है. लॉकडाउन के दौरान हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए एक्टर ने प्रोड्यूसर के साथ मिलकर गाड़ी चुराना शुरू कर दिया था साथ ही नकली नोट छापने का काम भी शुरू कर दिया था. इस एक्टर का नाम मोहम्मद शाहिद है जिसे अब दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों आरोपियों के पास 50 लाख के नकली नोट और चुराई हुई बाइक मिली है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने जब हरी नगर इलाके में छापा मारा तो ये रैकेट का भांडा फूटा. एक्टर और प्रोड्यूसर के पास से पुलिस को इनके बैग में नकली नोट के 200 बंडल मिले. सिर्फ इतना ही नहीं इनकी बाइक भी चुराई हुई थी.

पूछताछ के दौरान पता चला कि एक्टर इलाहाबाद टू इस्लामाबाद भोजपुरी फिल्म में काम कर चुका है. साथ ही उनका साहिल सनी फिल्म प्रोडक्शन हाउस भी है. इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुका है.


भोजपुरी एक्टर ने शुरुआत में नेहरु प्लेस, लाजपत नगर और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के लोगों को अपना टारगेट बनाना शुरू किया था. ये लोग भीड़भाड़ वाले बाजारों में जाली नोट चलाने के लिए लोगों को तीन जाली नोट देते थे और उसके बदले में एक जाली नोट लेते थे. नोट का इस्तेमाल होने के बाद वह आरोपियों को दूसरे नोट देते थे. उसके बाद एक्टर एक गाड़ी चुराने वाले व्यक्ति के संपर्क में आया और उन्होंने गाड़ियां चुराना शुरू कर दीं. अब आखिरकार इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Next Story