लाइफ स्टाइल

Akanksha Dubey आत्महत्या मामले में आकांक्षा की मां ने समर सिंह और उनके भाई पर लगाए ये गंभीर आरोप, केस दर्ज

Arun Mishra
27 March 2023 8:00 AM GMT
Akanksha Dubey आत्महत्या मामले में आकांक्षा की मां ने समर सिंह और उनके भाई पर लगाए ये गंभीर आरोप, केस दर्ज
x
आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में आकांक्षा की मां ने समर सिंह और उनके भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) आत्महत्या मामले में आकांक्षा की मां ने समर सिंह और उनके भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आपको बतादें आकांक्षा दुबे वाराणसी के एक होटल में आत्महत्या कर ली थी ऐसा मीडिया रिपोर्ट में कहा गया हालांकि अभी जांच जारी है.

आकांक्षा दुबे कल यानी 26 मार्च को ही भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ उनका गाना रिलीज हुआ है. ऐसे में आकांक्षा दुबे के फैंस को गहरा सदमा लगा है किसी को यकीन नहीं हो रहा की ये हुआ क्या है?

आकांक्षा की मां ने समर सिंह और उनके भाई पर लगाए ये गंभीर आरोप

आकांक्षा दुबे की संदिग्ध आत्महत्या के मामले में आज वाराणसी पहुंची उनकी मां मधु दुबे ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने कहा कि मेरी बेटी की हत्या समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह ने करवाई है. मृतक आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे के अनुसार, समर सिंह और संजय सिंह ने आकांक्षा से तीन साल से करोड़ों रुपयों का काम कराकर पैसा रोका था.

आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे की तहरीर पर सारनाथ थाने में मुकदमा अपराध संख्या 131/23 धारा 306 के तहत समर सिंह व उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ दर्ज हुआ है.

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे का आरोप है कि 21 मार्च को हुए विवाद के बाद उसे कई बार मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया. मधु दुबे का आरोप है कि समर सिंह का बड़ा भाई संजय सिंह ने कुछ दिन पहले आकांक्षा दुबे की हत्या कराने की धमकी दी थी.

मधु दुबे का आरोप है कि समर सिंह के बड़े भाई ने 21 तारीख को यह धमकी आकांक्षा दुबे को दी थी और 25 तारीख को उसका शव होटल के कमरे में मिला। समर सिंह पर आरोप लगाते हुए आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने कहा कि समर सिंह चाहता था कि आकांक्षा दुबे सिर्फ उसके साथ ही काम करें और किसी के साथ नहीं। जब वह किसी और के साथ काम करने के लिए जाती थी तो उसे मानसिक रूप से टॉर्चर समर सिंह करता था.

कल वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव फांसी के फंदे के सहारे लटकता हुआ मिला था. आकांक्षा भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं. आकांक्षा की संदिग्ध सुसाइड की खबर पर उनकी चाची ने कहा था कि वह आत्महत्या नहीं कर सकती हैं.

Next Story