लाइफ स्टाइल

मोनालिसा ने की करीना कपूर की नकल, शेयर किया मजेदार TikTok Video

Arun Mishra
22 April 2020 2:47 AM GMT
मोनालिसा ने की करीना कपूर की नकल, शेयर किया मजेदार TikTok Video
x
कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान मोनालिसा जमकर टिकटॉक वीडियो बना रही हैं

भोजपुरी सिनेमा जगत की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपने टिकटॉक वीडियो शेयर कर के फैंस का मनोरंजन कर रही हैं. कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान मोनालिसा जमकर टिकटॉक वीडियो बना रही हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर के फैंस से वाहवाही भी लूट रही हैं. हाल ही में मोनालिसा ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिनमें बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ वो लिपसिंक भी कर रही हैं.

मोनालिसा ने टिकटॉक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं तो नहीं पीती सिगरेट'. दरअसल, इस टिकटॉक वीडियो में मोनालिसा कहती हैं कि वो सिगरेट नहीं पीती हैं तभी अचानक सामने से आवाज आती है कि 1 सिगरेट लेती आना 10 रुपए की. इस पर मोनालिसा कहती हैं कि 10 की नहीं 15 की आती है. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो...



वहीं इस वीडियो में मोनालिसा फिल्म कभी खुशी कभी गम से करीना कपूर के फेमस डायलॉग पर लिपसिंक करती नजर आ रही हैं.



वहीं इससे पहले मोनालिसा (Monalisa) ने अपने वर्कआउट लुक को शेयर कर के फैंस का दिल लूटा था. लॉकडाउन के दौरान मोनालिसा खुद की फिटनेस का भरपूर ख्याल रख रही हैं. हाल ही में उन्होंने वर्कआउट की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी कूल और फिट दिखाई दे रही हैं.

मोनालिसा के फैंस को भी उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है. तस्वीर को अब तक हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं. बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी फिल्मों की एक टॉप ऐक्ट्रेस हैं लेकिन वो बिग बॉस में जाने के बाद ज्यादा फेमस हुईं. इस शो से निकलने के बाद उनके लाखों फैंस बन गए. मोनालिसा बिग बॉस के घर में हुई शादी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रही थीं. मोनालिसा ने यहां लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी.

Next Story