लाइफ स्टाइल

OMG.....बिग बॉस 14 : पैंट में ही निकला राखी सावंत का यूरिन, फिर हुआ ऐसा?

Arun Mishra
20 Jan 2021 3:27 AM GMT
OMG.....बिग बॉस 14 : पैंट में ही निकला राखी सावंत का यूरिन, फिर हुआ ऐसा?
x
रूबीना ने राखी सावंत की मदद करते हुए उन्हें घर के अंदर जाकर अंडरगारमेंट्स बदलने के लिए कहा।

बिग बॉस के घर में राखी सावंत अकसर ही चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस के नए एपिसोड में एक टास्क के दौरान पैंट में ही उनका निकल गया। रूबीना दिलैक और राहुल वैद्य की लीडरशिप में रेड और येलो दो टीमें बनाई गई थीं। इस दौरान अर्शी खान स्मोकिंग रूम के पास बने कॉमन टॉयलेट में चली गईं और देर तक वापस ही नहीं आई।

ऐसे में राखी सावंत के लिए खुद को कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो गया और पैंट में ही उनका पेशाब निकल गया। इसके बाद राखी सावंत ने अपनी टीम लीडर रूबीना को बुलाया और अपनी ड्रेस दिखाई। राखी सावंत ने कहा, 'वह कंट्रोल नहीं कर पाईं और पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया।' राखी सावंत ने रूबीना से कहा कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताएं।

इसके बाद रूबीना ने राखी सावंत की मदद करते हुए उन्हें घर के अंदर जाकर अंडरगारमेंट्स बदलने के लिए कहा। रूबीना ने राखी के पर्सनल हाइजीन का ख्याल रखते हुए यह फैसला लिया। यही नहीं टास्क के पहले दिन राखी सावंत भूख से भी परेशान दिखीं। इस दौरान वह थोड़ा सा बचा हुआ केला खाती दिखीं और फिर उन्होंने बिग बॉस से कहा कि वह उन्हें खाने के लिए कुछ दें। यहां तक कि भूख के चलते वह केले के छिलके ही खाने लगीं। इस टास्क के तहत टीमों को दो हिस्सों में बांटा गया था और कहा गया था कि बिग बॉस की परमिशन के बिना कोई भी एंट्री नहीं कर पाएगा।

निक्की तंबोली इस दौरान राहुल वैद्य और अली गोनी की टीम में थीं। लेकिन वह कई बार टीम बदलती नजर आईं। निक्की अपनी दोस्त रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का भी सपोर्ट करती दिखीं। वह पहली मेंबर थीं, जो हार गईं और बिग बॉस के घर में एंट्री ली। इस तरह से दूसरी टीम को जीत मिल गई। रुबीना के नेतृत्व में एक टीम में राखी सावंत, अभिनव शुक्ला, विकास गुप्ता, देवोलीना भट्टाचार्जी शामिल थे। वहीं दूसरी टीम का नेतृत्व राहुल ने किया और निक्की तंबोली, अली गोनी, अर्शी खान और सोनाली फोगट उनकी टीम का हिस्सा थीं।

Next Story