लाइफ स्टाइल

Bigg Boss 15 : बिग बॉस से बहार हुई ये कंटेस्टेंट, शो में किया था धमाल

Sakshi
23 Jan 2022 1:00 PM GMT
Bigg Boss 15 : बिग बॉस से बहार हुई ये कंटेस्टेंट, शो में किया था धमाल
x
देवोलीना भट्टाचार्जी शो से एलिमिनेट हो गई हैं। रश्मि, देवोलीना और राखी सावंत वाइल्ड कार्ड के जरिए 'बिग बॉस 15' में पहुंचे थे।

'बिग बॉस 15' के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में शो में ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। बीते दिनों सामने आए प्रोमो वीडियो से ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे मिड वीक एविक्शन होगा और रश्मि देसाई को बाहर कर दिया जाएगा। अब इस बारे में ताजा जानकारी है कि देवोलीना भट्टाचार्जी शो से एलिमिनेट हो गई हैं। बता दें कि रश्मि, देवोलीना और राखी सावंत वाइल्ड कार्ड के जरिए 'बिग बॉस 15' में पहुंचे थे।तीनों जब से शो में आए दर्शकों का खूब एंटरटेन किया है। अब जब फिनाले की घड़ी पास आती जा रही है तो जाहिर है एक-एक कर सभी को बाहर जाना है।

फैन्स को लगा झटका

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्विटर हैंडल द खबरी ने बताया है कि 'देवोलीना शो से बाहर हो गई हैं। उनके अलावा राजीव अदातिया भी घर से बाहर आ गए हैं।' पहले दिन से देवोलीना अपने खेल से चर्चा में रही थीं। कभी शो में अच्छी दोस्त रहीं रश्मि देसाई के साथ उनकी खूब अनबन देखने को मिली। साथ ही अभिजीत बिचुकले के साथ उनकी लड़ाई के चर्चे रहे।

बता दें कि देवोलीना के बाहर होने की जानकारी के बाद उनके फैन्स काफी नाराज हैं। शो में अभी तक देवोलीना अच्छा खेल दिखाती आ रही थीं ऐसे में उनके एलिमिनेशन से फैन्स को तगड़ा झटका लगा है।

Next Story