लाइफ स्टाइल

'Bigg Boss' की टैलेंट मैनेजर की मुम्बई की फिल्मसिटी में रोड एक्सीडेंट में मौत

Arun Mishra
16 Jan 2021 12:54 PM GMT
Bigg Boss की टैलेंट मैनेजर की मुम्बई की फिल्मसिटी में रोड एक्सीडेंट में मौत
x
देवोलीना भट्टाचार्यजी, काम्या पंजाबी, हिमांशी खुराना, प्रिंस नरूला, युविका चौधरी जैसे तमाम कलाकारों के नाम शुमार है.

बिग बॉस' शो की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की मुम्बई के फिल्मसिटी में एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. वो महज 24 साल की थीं और 'बिग बॉस'(Bigg Boss) की निर्माता कंपनी एंडमॉल शाइन‌ इंडिया के साथ पिछले कई सालों से कार्यरत थीं. मुम्बई के फिल्मसिटी में 'बिग बॉस' के सेट पर सलमान खान के साथ 'वीकएंड का वार' के खास एसिपोड की शूटिंग के बाद अपनी एक्टिवा से लौट रहीं पिस्ता धाकड़ बाइक हादसे का शिकार हो गयीं.

बिग बॉस के अलग-अलग सीजन के कंटेस्टेंट रह चुके कलाकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पिस्ता धाकड़ की कम उम्र में हुई मौत पर अफसोस जताया. शोक व्यक्त करने वाले कलाकारों में देवोलीना भट्टाचार्यजी, काम्या पंजाबी, हिमांशी खुराना, प्रिंस नरूला, युविका चौधरी जैसे तमाम कलाकारों के नाम शुमार है.

काम्या पंजाबी ने जताया अफसोस

'बिग बॉस' के कई सीजन में नजर आ चुकीं अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने पिस्ता की मौत पर गहरा शोक जताते हुए एबीपी न्यूज़ से कहा, "मैं उसकी मौत की खबर सुनकर सन्न हूं. मुझे पिस्ता की मौत पर बिल्कुल भी यकीन नहीं आ रहा है. मैं 'बिग बॉस' के कई सीजन्स का हिस्सा रही हूं. ऐसे में पिस्ता से मैं लगातार मिलती रहती थी और अक्सर उससे फोन पर भी लम्बी बातचीत हुआ करती थी."

काम्या पंजाबी ने आगे कहा, "अभी कुछ ही महीने पहले की बात है. मैं फिल्मसिटी में 'बिग बॉस' के सेट पर एंट्री मार रही थी और वहीं पर मुझे पिस्ता नजर आई. ऐसे में हमने वहीं पर 15-20 मिनट लम्बी बातचीत की. मुझे इस वक्त समझ नहीं आ रहा है कि मैं पिस्ता के बारे में क्या कहूं और उसकी मौत पर क्या सोचूं. मैं उसे बहुत मिस करूंगी."

उल्लेखनीय है कि पिस्ता एंडमॉल शाइन‌ इंडिया के बाकी शोज के लिए भी टैलेंट मैनेजर के तौर पर जुड़ीं थीं जिनमें से एक 'खतरों के खिलाड़ी' नामक शो भी रहा है.


Next Story