लाइफ स्टाइल

सुशांत राजपूत ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं हर आदमी रो पड़ा

Shiv Kumar Mishra
14 Jun 2020 9:52 AM GMT
सुशांत राजपूत ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं हर आदमी रो पड़ा
x
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (bollywood actor Sushant Singh Rajput ) ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है.

मुंबई. बॉलीवुड में एक के बाद एक झटका देने वाली कई मौतों के बाद अब हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood Actor Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर आ रही है. कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. सुशांत की लाश मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर में फांसी से झूलती मिली है. पुलिस मौके पर पहुंचकर फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उनके निधन की जानकारी घर में काम करने वाले एक किसी शख्स ने पुलिस को दी थी. बताया ये भी जा रहा है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत बीते काफी समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे.

बिहार स्थित सहरसा के निवासी सुशांत सिंह राजपूत ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं. 'काय पो छे!' में सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. इसके बाद सुशांत 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे.

सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में भी उनका किरदार निभाया था. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के घर में काम करने वाले एक शख्स ने पुलिस को फोन कर के इसकी जानकारी दी.

सुशांत ने एक के बाद एक तेजी से कई फिल्में साइन कर ली थीं. लेकिन उनकी कई फिल्में या तो रिलीज में देरी के चलते पिट गईं या फिर रिलीज ही नहीं हो सकीं. 21 जनवरी 1986 को जन्मे सुशांत ने एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया है. बीते दिनों सुशांत ‌की पूर्व मैनेजर रही दिशा सालिआन ने इमारत से कूदकर जान दे दी थी.

Next Story