Top
Home > मनोरंजन > Good News : कनिका कपूर ने जीती कोरोना से जंग, रिपोर्ट आई नेगेटिव, जानिए- क्या अब जा पाएंगी घर?

Good News : कनिका कपूर ने जीती कोरोना से जंग, रिपोर्ट आई नेगेटिव, जानिए- क्या अब जा पाएंगी घर?

ऐसे में ये खबर कनिका और उनके परिवार के लिए किसी राहत से कम नहीं है.

 Arun Mishra |  4 April 2020 2:45 PM GMT  |  दिल्ली

Good News : कनिका कपूर ने जीती कोरोना से जंग, रिपोर्ट आई नेगेटिव, जानिए- क्या अब जा पाएंगी घर?
x

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर जो लंबे समय से कोरोना से पीड़ित हैं, उनके लिए राहत देने वाली खबर सामने आई है. कनिका कपूर की PGI में पांचवी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. इससे पहले लगातार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. ऐसे में ये खबर कनिका और उनके परिवार के लिए किसी राहत से कम नहीं है. . हालांकि उन्हें फौरन अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी. Covid-19 के मरीजों के लिए पूरी तरह से संक्रमण मुक्त होने के लिए लगातार दो टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आना जरूरी है.

कोरोना नेगेटिव पाई गईं कनिका

बता दें कि कनिका कपूर के अभी तक कुल 6 बार टेस्ट हो चुके हैं. एक टेस्ट उनका केजीएमयू में हुआ तो वही बाकी पांच टेस्ट पीजीआई में किए गए हैं. अब हाल ही में किए गए टेस्ट में कनिका कपूर में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं. अगर एक और बार कनिका कपूर नेगेटिव पाई जाती हैं, तो उन्हें डिस्चार्ज करने पर फैसला हो सकता है.

वैसे पीजीआई के डायरेक्टर आरके धीमन ने पहले ही इस बात के संकेत दे दिए थे कि कनिका कपूर की हालत में सुधार हो रहा है. उन्होंने कहा था कि कनिका कपूर नॉर्मल हैं. वो सामान्य खाना पीना खा रही हैं. उनमें कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं. लेकिन उस समय कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, इसलिए उनका परिवार काफी परेशान था. मगर अब कनिका कपूर की हालत में सुधार है और वो पहली बार कोरोना नेगेटिव पाई गई हैं.

आपको बतादें 20 मार्च को जब उनके एक ट्वीट से उनके कोरोना संक्रमण से ग्रस्त होने की जानकारी मिली तब लखनऊ से लेकर जयपुर और दिल्ली में संसद तक हड़कंप मच गया था. दरअसल कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटीं थीं लेकिन आरोप है कि वो जरूरी 14 दिन तक इसोलेशन में नहीं रहीं. इस दौरान उन्होंने कई पार्टियों में हिस्सा लिया.ऐसी ही एक पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत भी थे जो कि सांसद हैं. उस पार्टी के बाद दुष्यंत सिंह ने संसद सत्र में हिस्सा लिया था जिसकी वजह से कई सांसदों को भी क्वारंटीन होना पड़ा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it