लाइफ स्टाइल

Brahmastra Trailer: रिलीज हुआ 'ब्रह्मास्त्र' का धांसू ट्रेलर, एक्शन-एडवेंचर से भरपूर रणबीर-आलिया की फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देगा

Arun Mishra
15 Jun 2022 5:22 AM GMT
Brahmastra Trailer: रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का धांसू ट्रेलर, एक्शन-एडवेंचर से भरपूर रणबीर-आलिया की फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देगा
x
आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का मचअवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Brahmastra Trailer Release: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का मचअवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ट्रायलॉजी सीरीज का ये पहला पार्ट है जो कि 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी.

अमिताभ बच्चन की आवाज और रणबीर कपूर की झलक के साथ शुरू हुए इस ट्रेलर में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है। लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में अस्त्रों के देवता 'ब्रह्मास्त्र' की शक्तियों का एहसास कराने की कोशिश की गई है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म के ट्रेलर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और जानी-मानी अदाकारा मौनी रॉय की झलक देखने को मिल रही है। ट्रेलर देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के किरदारों के बीच होने वाले प्रेम से लेकर ब्रह्मास्त्र के लिए हाेने वाले युद्ध तक की कहानी दिखाई जाएगी।

यहाँ देखिये ट्रेलर

ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) नाम के व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. जिसके बाद सुपरनैचुरल शक्तियां हैं जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता है. शिवा और ईशा (आलिया भट्ट) की लव स्टोरी के बीच उसे अपनी शक्तियों के बारे में पता चलता है. जिससे ब्रह्मास्त्र को बचाया जा सकता है. अमिताभ बच्चन और नागार्जुन इस ब्रह्मांड की रक्षा करते नजर आए हैं तो वहीं मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में दिख रही हैं.

अमिताभ बच्चन गुरु बने हैं तो मौनी रॉय निगेटिव रोल में हैं. मौनी अंधेरे की रानी बनी हैं. नागार्जुन की झलक भी ट्रेलर में देखने को मिली. 2 मिनट 51 सेकंड के ट्रेलर में VFX कमाल के हैं. रणबीर कपूर को शिवा के रोल में देखना फैंस के लिए ट्रीट है. मौनी रॉय इंप्रेसिव लगी हैं.

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा ये इस फिल्म का फर्स्ट इंस्टॉलमेंट है. ये तीन सीरीज की फिल्म होगी. 9 सितंबर को फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हो रहा है जिसके बाद दो और पार्ट आएंगे. ये फिल्म 9 सालों से पाइपलाइन में थी. इतने सालों बाद आखिरकार फैंस को ये फिल्म देखने को मिलेगी.

Next Story