लाइफ स्टाइल

सुशांत सिंह आत्महत्या केस में CBI ने दर्ज की FIR, रिया चक्रवर्ती समेत इन लोगों का भी नाम दर्ज

Arun Mishra
6 Aug 2020 3:31 PM GMT
सुशांत सिंह आत्महत्या केस में CBI ने दर्ज की FIR, रिया चक्रवर्ती समेत इन लोगों का भी नाम दर्ज
x
सीबीआई की FIR में रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के नाम हैं.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की जांच में जुटी सीबीआई ने FIR दर्ज की है. FIR में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती का भी नाम है. सीबीआई ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के तहत FIR दर्ज की है. सीबीआई की FIR में रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के नाम हैं.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर आपराधिक साजिश, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप हैं. बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह पटना में एक FIR दर्ज कराई थी. केके सिंह ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार ने बुधवार को ही सुशांत केस में सीबीआई जांच को मंजूरी दी थी. सीबीआई अब मामले की जांच में तेजी लाते हुए इसमें FIR दर्ज की है.

सीबीआई ने बिहार पुलिस से भी संपर्क साधा है. बताया जा रहा है कि सीबीआई हर पहलू से जांच करने जा रही है. सुशांत के पिता ने जब से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में FIR दर्ज करवाई, तभी से ये मामला रिया के इर्द-गिर्द घूम रहा है.

बिहार पुलिस दावा कर रही है कि उसके पास रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई पुख्ता सबूत हैं. इस केस में रिया की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं. इससे पहले बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन जारी किया. ईडी ने रिया को शुक्रवार को पेश होने को कहा है. रिया से उनकी प्रॉपर्टी और और सुशांत संग लेन-देन को लेकर सवाल पूछे जा सकते हैं.

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स आई सामने

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स भी सामने आई है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह रिया की कॉल डिटेल्स को देख कई तरह के सवाल उठाए हैं. विकास सिंह ने सुशांत मामले में तीन पहलुओं पर जोर दिया है. उन्होंने रिया की कॉल डिटेल्स से लेकर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर कई तरह के सवाल खड़े किए.

रिया की कॉल डिटेल्स पर सुशांत के वकील ने कहा कि जो कॉल डिटेल सामने आई हैं उससे पता चलता है कि 8 तारीख से लेकर 14 तारीख के बीच रिया और सुशांत के बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी. रिया ने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था. इससे पता चलता है कि सुशांत किस मानसिक स्थिति में थे. यही बात हमारी FIR में भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउन

Next Story