लाइफ स्टाइल

संजय राउत से जारी विवाद के बीच कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने दी Y श्रेणी की सुरक्षा

Arun Mishra
7 Sep 2020 6:06 AM GMT
संजय राउत से जारी विवाद के बीच कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने दी Y श्रेणी की सुरक्षा
x
दरअसल, कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी.

नई दिल्ली : गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दे दी गई है. इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि कंगना को गृह मंत्रालय ने वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी है. वाई कैटेगरी की सुरक्षा में कमांडो और पुलिस कर्मियों सहित 11 सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. दरअसल, कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी. संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी. इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था.

इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को कहा था कि राज्य सरकार हिमाचल की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को सुरक्षा देने पर विचार कर रही है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा, "कंगना रनौत के पिता ने लिखित में पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. मैंने DGP को इस बारे में कहा है. उनका मुंबई जाने का कार्यक्रम 9 सितंबर का है, उसके बारे में भी हिमाचल प्रदेश की तरफ से सुरक्षा की दृष्टि से विचार चल रहा है."

शिवसेना सांसद संजय राउत को खुली चुनौती

बता दें कि कंगना रनौत शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत के खिलाफ पूरे अटैकिंग मोड में हैं. हाल ही में एक चैनल पर संजय राउत ने कंगना रनौत के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर दिया था. वहीं कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर संजय राउत को खुली चुनौती दे डाली है.

रविवार को कंगना ने एक वीडियो शेयर किया. कंगना ने संजय राउत को चुनौती देते हुए कहा- "संजय जी, मैं आपकी निंदा करती हूं. आप महाराष्ट्र नहीं हैं. आप ये नहीं कह सकते कि मैंने महाराष्ट्र की निंदा की. संजय जी, मैं 9 सितंबर को आ रही हूं. आपके लोग कह रहे हैं कि मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, आप लोग मुझे मार डालेंगे. आप लोग मुझे मारिए क्यों, क्योंकि इस देश की जो मिट्टी है वो ऐसे ही खून से सींच कर देश की गरीमा और अस्मिता के लिए अपनी जान दी है. हम भी देंगे संजय जी, क्योंकि हमें भी वो कर्ज निभाना है. मिलते हैं 9 सिंतबर को… जय हिंद… जय महाराष्ट्र."

Next Story