लाइफ स्टाइल

सलमान खान की फिल्म रेडी के 'छोटे अमर चौधरी' का निधन, 27 साल की उम्र में कैंसर से एक और कलाकार की हुई मौत

Shiv Kumar Mishra
23 May 2020 9:17 AM GMT
सलमान खान की फिल्म रेडी के छोटे अमर चौधरी का निधन, 27 साल की उम्र में कैंसर से एक और कलाकार की हुई मौत
x

मथुरा. मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर मोहित बघेल का 27 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. मोहित बघेल छोटी उम्र में कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग लड़ रहे थे. कड़ी मेहनत और लगन से मोहित बघेल ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाई थी. छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो में झंडा गाड़ने के बाद मोहित ने बॉलीवुड का रुख किया था. सलमान खान और आसिन के साथ भी मोहित काम किया था. उन्होंने रेडी फिल्म में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था. मोहित बघेल के निधन से ब्रजवासियों में शोक की लहर है.

लॉकडाउन में इलाज न मिलने की चर्चा तेज

यूपी के छोटे से शहर मथुरा से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपनी प्रतिभा से धमाल मचाने वाले हास्य कलाकार मोहित बघेल की मौत से पूरा शहर दुखी है. महज 27 साल की उम्र में जिंदगी की जंग हारने वाले इस कलाकार की मौत को लेकर शहर में इस बात की चर्चाएं भी हैं कि कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन में मोहित को सही इलाज नहीं मिल सका. कैंसर पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे मथुरा स्थित अपने घर पर ही थे.

हॉस्पिटल में भर्ती

चुके मोहित की मौत की वजह केंसर जैसी घातक बीमारी में लॉक डाउन ओर अपने ही शहर में इलाज न मिलना रहा । बॉलीबुड कलाकार सलमान खान के साथ रेडी फ़िल्म में दमदार भूमिका निभाने वाले मोहित के एकाएक चले जाने से परिजनों दोस्तो व फ़िल्म जगत के लोग हैरान है। बताया जा रहा है कि मोहित पिछले कुछ समय से केंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे और नॉइड में उनका उपचार चल रहा था मोहित फिलहाल मथुरा में ही अपने घर पर थे।

आज अचानक सुबह उनकी हालत बिगड़ी ओर उन्हें नयति हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ हॉस्पिटल ने उन्हें भर्ती करने से इंककर कर दिया मोहित के परिजनों का। अ आरोप है कि यदि नयति में कुछ प्राथमिक उपचार मिक जाता तो शायद मोहित जिंदगी की जंग नही हारता । मोहित के जानने वाले उसके दोस्त काफी दुखी है कि जिसने इतनी सी उम्र में इतना नाम कमाया था एक मिसाल कायम की आज वह सिर्फ अपना नाम हमे छोड़ गया ।

Next Story