लाइफ स्टाइल

चिरंजीवी सरजा की पत्नी हैं गर्भवती, पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे पति-पत्नी

Arun Mishra
8 Jun 2020 12:08 PM GMT
चिरंजीवी सरजा की पत्नी हैं गर्भवती, पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे पति-पत्नी
x
ऐसे में पति के निधन के बाद मेघना राज पर दुखों को पहाड़ टूट पड़ा है.

फिल्मी दुनिया के लिए साल 2020 दिन पर दिन बुरा बनता जा रहा है. बीते दिन कन्नड़ फिल्म के मशहूर एक्टर चिरंजीवी सरजा का अचानक निधन हो गया, जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई. चिरंजीवी सरजा ने कार्डिएक अरेस्ट के कारण 39 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन को लेकर फिल्मी सितारों के साथ-साथ उनके फैंस ने भी सोशल मीडिया के जरिए दुख जताया. वहीं, हाल ही में खबर आ रही है कि चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में पति के निधन के बाद मेघना राज पर दुखों को पहाड़ टूट पड़ा है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज की प्रेग्नेंसी का यह दूसरा महीना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ही पति-पत्नी अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में एक्टर चिरंजीवी ने अपने पहले बच्चे का चेहरा देखने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें कि मेघना राज और चिरंजीवी सरजा ने लंबे रिलेशनशिप के बाद 2 मई, 2018 को शादी की थी. दोनों की शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.



बता दें कि चिरंजीवी सरजा को बीते शनिवार सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में करीब चार सालों तक अपने अंकल अर्जुन सरजा के यहां असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. उन्होंने साल 2009 में फिल्म 'वायुपुत्र' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और करियर के दौरान करीब 20 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया.

Next Story