लाइफ स्टाइल

फेक कार रेजिस्ट्रेशन मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा से मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ!

Arun Mishra
7 Jan 2021 9:28 AM GMT
फेक कार रेजिस्ट्रेशन मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा से मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ!
x
कपिल जल्द ही पूछताछ के लिए एपीआई के दफ्तर पहुंचेंगे.

मुंबई: मुंबई पुलिस ने फेक रजिस्टर्ड कारों को जब्त किया है. इसी मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा को आज पूछताछ के लिए क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट के API सचिन वाजे ने बुलाया है. कपिल जल्द ही पूछताछ के लिए एपीआई के दफ्तर पहुंचेंगे.

कथित तौर पर ये कहा जा रहा है कि पकड़ी गई कारों में कपिल शर्मा की भी कार है. अभी तक इस मामले पर कपिल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. फिलहाल आधिकारिक बयान सामने आने के बाद ही पूरा मामला साफ होगा.

बता दें, कपिल शर्मा का शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. शो का नाम 'द कपिल शर्मा शो' है. कपिल शर्मा अपने इस शो से लोगों को खूब हंसी के डोज देते हैं. भारती सिंह का नाम ड्रग केस में आने के बाद भी कपिल का शो चर्चा में आ गया था. कई लोगों ने कपिल को खूब ट्रोल भी किया था. वैसे कपिल सोशल मीडिया में काफी चर्चा में रहते हैं. इन दिनों ये भी चर्चा है कि वे जल्द ही दोबारा पापा बनने वाले हैं.

बता दें, कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं. कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. कपिल ने लिखा है, 'शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं? कृप्या बताएं'. इसके अलावा एक और ट्वीट में कपिल ने लिखा, 'कल मैं एक शुभ समाचार साझा करूंगा'.

Next Story