लाइफ स्टाइल

नाना पाटेकर को क्लीनचिट देने पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, मुंबई पुलिस को बताया करप्ट

Special Coverage News
13 Jun 2019 12:02 PM GMT
नाना पाटेकर को क्लीनचिट देने पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, मुंबई पुलिस को बताया करप्ट
x
दरअसल, पिछले साल तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. जिसमें पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है.

मुंबई : करीब दस साल पुराने मामले में नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता काफी नाराज हैं. तल्ख़ नजर आ रही एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर और मुंबई पुलिस को भ्रष्ट करार दिया है. दरअसल, पिछले साल तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर एक पुरानी फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. ये मामला पुलिस तक पहुंचा और अब मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी है. मुंबई पुलिस ने कहा है कि मामले में नाना के खिलाफ कोई सबूत नहीं है.

मामले में नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री दत्ता मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रही हैं. एक्ट्रेस ने न्यूज एजेंसी एनएआई से कहा कि एक भ्रष्ट पुलिस फोर्स और लीगल सिस्टम ने एक ऐसे इंसान नाना पाटेकर को क्लीन चिट दी है जिस पर पहले भी कई महिलाओं ने उत्पीड़न और डराने-धमकाने के आरोप लगाए है.



बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने 'बी समेरी' रिपोर्ट फाइल की थी. ये रिपोर्ट तब छापी जाती है जब पुलिस कोई सबूत नहीं तलाश पाती है और जांच को आगे नहीं बढ़ा सकती है. इस रिपोर्ट के बाद ही सबूत के अभाव में मुंबई पुलिस ने नाना को क्लीन चिट दे दी.

तनुश्री दत्ता ने पिछले साल 2008 के मामले को लेकर फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. हालांकि उस दौर में उनकी बात पर लोगों ने ध्यान नहीं दिया था. पिछले साल तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर इस घटना के बारे में बात की थी. तनुश्री के आरोपों के बाद नाना पाटेकर को हाउसफुल 4 से भी अलग कर दिया गया था.

तनुश्री इसके साथ ही भारत में मीटू मूवमेंट की जनक कही जाने लगी थी. तनुश्री ने कहा था कि मीडिया इस मामले में केवल एक साधारण सी एक्ट्रेस को नायिका बनाने की कोशिश कर रहा है और उन्होंने केवल लोगों के सामने अपनी आपबीती को रखा है ताकि लोगों में महिलाओं को लेकर संवेदनशीलता और जागरूकता आए.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story