मनोरंजन

Crakk Box Office Collection Day 5: विद्युत जामवाल की 'क्रैक' ने पांच दिनों में कमाए 10.91 करोड़, बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन रहा फीका!

Special Coverage Desk Editor
28 Feb 2024 4:44 PM GMT
Crakk Box Office Collection Day 5: विद्युत जामवाल की क्रैक ने पांच दिनों में कमाए 10.91 करोड़, बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन रहा फीका!
x
Crakk Box Office Collection Day 5: विद्युत जामवाल और नोरा फतेही अभिनीत एक्शन फिल्म 'क्रैक' को बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत मिली है. फिल्म के पहले पांच दिनों का कलेक्शन महज 10.91 करोड़ रहा है.

Crakk Box Office Collection Day 5: विद्युत जामवाल और नोरा फतेही अभिनीत एक्शन फिल्म 'क्रैक' को बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत मिली है. फिल्म के पहले पांच दिनों का कलेक्शन महज 10.91 करोड़ रहा है. रिलीज़ के पहले दिन 4.11 करोड़ की कमाई करने के बाद, फिल्म का कलेक्शन लगातार गिरता चला गया. इसके बाद शनिवार को 2.30 करोड़, रविवार को 2.40 करोड़, सोमवार को 1.10 करोड़ और मंगलवार को 1 करोड़ का कारोबार किया है.

पहले सप्ताह के अंत तक, फिल्म 'क्रैक' के लिए बॉक्स ऑफिस पर उबर पाना चुनौतीपूर्ण लग रहा है. विशेषज्ञों के अनुसार, फिल्म की कहानी और रनटाइम दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रहे, जिसके चलते फिल्म के लिए सकारात्मक माहौल नहीं बन पाया.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story