Top
Breaking News
Home > मनोरंजन > छपाक के लुक पर TikTok चैलेंज देकर घिरीं दीपिका पादुकोण, भड़के यूजर्स...खूब हो रहीं ट्रोल

'छपाक' के लुक पर TikTok चैलेंज देकर घिरीं दीपिका पादुकोण, भड़के यूजर्स...खूब हो रहीं ट्रोल

दीपिका ने एक टिक टॉक इनफ्लूएंसर को उनके तीन लुक की चुनौती दी जिसमे फिल्म छपाक के माल्ती का लुक भी शामिल हैं, जिस पर जमकर बरसे फैंस.

 Arun Mishra |  20 Jan 2020 10:46 AM GMT  |  दिल्ली

दिल दहला देने वाली सच्ची घटना पर बेस्ड फिल्म 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. लेकिन फिल्म प्रमोशन के चक्कर में दीपिका पादुकोण लगतार ट्रोल हो रही हैं. पहले फिल्म प्रोमोशन के चक्कर में जेएनयू जा पहुंची और अब Tik-Tok वीडियो की वजह से ट्रोल हो गई़ं. दरअसल दीपिका ने एक टिक टॉक इनफ्लूएंसर को उनके तीन लुक की चुनौती दी जिसमे फिल्म 'छपाक' की मालती का लुक भी शामिल है. जो लोगों को पसंद नहीं आया है.

दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें वो एक टिक-टॉक इनफ्लूएंसर और मेकअप आर्टिस्ट फैबी को उनकी फिल्मों के 3 सबसे पसंदीदा लुक्स को रीक्रिएट करने की चुनौती देती दिखाई दे रही हैं. विडियो में दीपिका कहती हैं कि फिल्म 'ओम शांति ओम', 'पीकू' और लेटेस्ट रिलीज 'छपाक' के लुक्स उनके फेवरिट हैं. लेकिन 'छपाक' के तेजाब हमले के शिकार वाला लुक तैयार करने की फैबी की इस कोशिश की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है.

एक यूजर ने लिखा, दीपिका ने इसे अपने "लुक्स" के रूप में माना और इसके पीछे के पूरे आघात को खारिज कर दिया. ये उनके लिए केवल मेकअप था और वो स्पष्ट रूप से इस बात को नहीं समझती कि बचे हुए लोगों की गहराई कितनी है.


एक ओर यूजर ने दीपिका के इस चैलेंज को असंवेदनशील और भयावह बताया. उसने ल‍िखा, 'फिल्म आपके और आपके मेकअप के बारे में नहीं थी. यह जीवन के लिए झुलसी हुई महिला के बारे में था.'

बता दें कि मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर मालती का किरदार निभा रही हैं. 'छपाक' ने अभी तक कुल 30 करोड़ के आसपास कमाई की है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it