लाइफ स्टाइल

Deepika Padukone : बिकनी में दीपिका की नई तस्वीरों ने मचाया वबाल, पठान के लिए ली फीस जानकर भी चौंक जाएंगे!

Arun Mishra
10 Dec 2022 4:19 PM GMT
Deepika Padukone : बिकनी में दीपिका की नई तस्वीरों ने मचाया वबाल, पठान के लिए ली फीस जानकर भी चौंक जाएंगे!
x
पठान के प्रमोशन की खबरों के बीच अब यह भी मीडिया में आया है कि दीपिका ने इस फिल्म के लिए कितनी फीस ली है.?

Deepika Padukone Besharam Rang Song: जैसे-जैसे 2023 नजदीक आ रहा है, दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की चर्चाएं तेज हो रही हैं. फिल्म पठान के प्रोड्यूसर सोशल मीडिया में उनकी बिकनी वाली तस्वीरें डाल रहे हैं, जो धीरे-धीरे सुर्खियां बटोरने लगी हैं. 12 अगस्त को पठान का पहला गाना, बेशरम रंग रिलीज होने वाला है और फिल्म के हीरो शाहरुख खान दो दिन में दीपिका की दो फोटो पोस्ट कर चुके हैं, जिनमें यह एक्ट्रेस सुनहरी और पीली बिकनी में है. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में लाइक किया जा रहा है और लोग कमेंट भी कर रहे हैं. आज दीपिका की नई तस्वीर को पोस्ट करते हुए शाहरुख ने लिखा, मिरर मिरर ऑन द वॉल... शी इज द मोस्ट ग्लैमरस ऑफ दैम ऑल. दीपिका की यह तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रही है.

कितनी फीस?

पठान के प्रमोशन की खबरों के बीच अब यह भी मीडिया में आया है कि दीपिका ने इस फिल्म के लिए कितनी फीस ली है. दीपिका को बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बताया जाता है. उनकी फीस हर फिल्म के लिए करीब 15 से 30 करोड़ रुपये के बीच होती है. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो दीपिका ने पठान में फीमेल लीड रोल निभाने के लिए प्रोड्यूसरों से 15 करोड़ रुपये की फीस ली है. पठान अगले साल 23 जनवरी को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही है. शाहरुख खान चार साल बाद पर्दे पर लौट रहे हैं. उनकी आखिरी फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.

100 करोड़ प्लस प्रॉफिट

पठान के लिए शाहरुख खान की फीस भी सामने आई है और यह भी खबरें है कि फिल्म में मुख्य विलेन का रोल निभा रहे जॉन अब्राहम ने कितनी रकम ली है. मीडिया में प्रकाशित खबरों के अनुसार शाहरुख ने पठान में काम करने के लिए 100 करोड़ रुपये लिए हैं. साथ ही वह इस फिल्म में प्रोड्यूसर होने वाले मुनाफे का भी एक हिस्सा लेंगे. दूसरी तरफ करियर के कमजोर दौर में चल रहे जॉन अब्राहम को इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये फीस मिली है. 2019 में बाटला हाउस के बाद जॉन की कोई फिल्म दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाई है. पागलपंती, मुंबई सागा, सत्यमेव जयते 2, अटैक, एक विलेन रिटर्न्स जैसी फिल्मों के लिए उन्हें तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा है. उधर प्रोड्यूसर यशराज फिल्म्स के लिए भी इधर समय कुछ ठीक नहीं रहा. उनकी बंटी और बबली 2, जयेश भाई जोरदार, सम्राट पृथ्वीराज और शमशेरा जैसी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप रहीं.

Next Story