लाइफ स्टाइल

सुशांत की बॉडी वाला VIDEO पोस्ट करने पर Deepika Padukone ने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर को लगाई फटकार

Arun Mishra
23 Jun 2020 10:03 AM GMT
सुशांत की बॉडी वाला VIDEO पोस्ट करने पर Deepika Padukone ने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर को लगाई फटकार
x
दीपिका पादुकोण ने बहुत ही कम शब्दों और सटिक शब्दों में पपराजी को बता दिया कि कॉपीराइट का मामला तो उनपर भी बनता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी सेंसिटिविटी के लिए जानी जाती हैं. उन्हें जो अच्छा नहीं लगता, वह उसे बहुत ही शालीन तरीके से खुल कर बोल देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर को भी उसके एक गलत काम को लेकर फटकार लगाई है. उन्होंने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर्स को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की वजह से आड़े हाथों लिया है. दीपिका ने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के वीडियो पर कमेंट कर उससे कुछ ऐसे सवाल किए जो सही मायने में उसे आईना दिखाने जैसा है. उनके कमेंट को देखकर उनके फैंस ने उनकी सराहना की है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दीपिका पादुकोण ने उन पर कोई सीधा कमेंट तो नहीं किया है, लेकिन मानसिक बीमारियों से लेकर संवेदनशील पत्रकारिता तक हर चीज को उजागर करने के लिए वह अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही हैं. दीपिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बॉलीवुड पापराजी को इसलिए डांटा क्योंकि उसने सुशांत सिंह की बॉडी को हॉस्पिटल से श्मशान तक ले जाए जाने की वीडिया को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने इस वीडियो को कैप्शन भी दिया था कि, "कृपया ध्यान दें कि मेरी ये फोटोज और वीडियो मेरी लिखित सहमति के बिना किसी भी प्लेटफाॅर्म पर पोस्ट नहीं किए जा सकते हैं." तब दीपिका ने के पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लिखा कि, "सही है, लेकिन क्या ये वीडियो लेना ठीक है और न केवल इसे पोस्ट करना है, बल्कि बिना उनके परिवार की सहमति के इसे मॉनेटाइज करना? दीपिका पादुकोण ने बहुत ही कम शब्दों और सटिक शब्दों में पपराजी को बता दिया कि कॉपीराइट का मामला तो उनपर भी बनता है. दीपिका के इस कमेंट के बाद उनके कई फैंस ने उनके इस बात का समर्थन किया और उनकी तारीफ की.


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दिन दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर सीधे तौर पर सुशांत का नाम तो नहीं लिया, लेकिन जो लिखा वह उनसे ही संबंधित था. दीपिका ने लिखा कि, दीपिका ने लिखा कि, मैं खुद इस मानसिक बीमारी से जूझ चुकी हूं, इसलिए मैं यह कह सकती हूं कि ऐसे व्यक्ति को कभी अकेला नहीं छोड़ना चाहिए और उसके पास जल्दी से जल्दी उसकी मदद करनी चाहिए. टॉक, कम्युनिकेट, एक्सप्रेस, सीक, हेल्प. आप तन्हा नहीं हैं याद रखिए. हम इसमें एकसाथ हैं और सबसे महत्वपूर्ण, आशा है.


View this post on Instagram

🤝 #youarenotalone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


14 जून को सुशांत ने अपने घर में सुसाइड कर लिया था और कहा जा रहा है कि वह डिप्रेशन में थे. बता दें कि एक समय दीपिका पादुकोण भी डिप्रेशन में थी और वह इससे लड़ कर बाहर निकली आईं और उसके बाद उन्होंने डिप्रेशन से लड़ने में मदद के लिए एक 'लाइव लव लाफ" फाउंडेशन की स्थापना भी की. दीपिका सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ही नहीं, कई जगह अपने डिप्रेशन के बार में बताया और इससे जुड़े मिथक को तोड़ने का प्रयास किया है.

Next Story