लाइफ स्टाइल

दीपिका पादुकोण थीं ड्रग्स चैट वाले व्हाट्सऐप ग्रुप की एडमिन, जानें कौन थे मेंबर

Arun Mishra
25 Sep 2020 1:10 PM GMT
दीपिका पादुकोण थीं ड्रग्स चैट वाले व्हाट्सऐप ग्रुप की एडमिन, जानें कौन थे मेंबर
x
बताया जा रहा है कि उस ग्रुप पर जया शाह और करिश्मा भी मौजूद थीं।

मुंबई : ड्रग्स विवाद में फंसी दीपिका पादुकोण को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। खबर मिली है दीपिका पादुकोण उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं जिस पर ड्रग्स को लेकर मांग की जाती थी। खुद दीपिका ने साल 2017 में उस ग्रुप पर ही ड्रग्स की मांग की थी। बताया जा रहा है कि उस ग्रुप पर जया शाह और करिश्मा भी मौजूद थीं। ऐसे में अब दीपिका की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

वैसे दीपिका पादुकोण से पहले शुक्रवार को ही पूछताछ होनी थी। लेकिन बाद में ये फैसला लिया गया कि उन्हें शनिवार को बुलाया जाएगा। शुक्रवार को सिर्फ रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा से ही पूछताछ होगी। कल दीपिका पादुकोण के अलावा श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ होनी है। एनसीबी ने गुरुवार को सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का बयान दर्ज किया था।

आपको बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को साल 2017 की ड्रग्स चैट को लेकर समन जारी किया है। इस व्हाट्सऐप चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स की मांग की थी कि 'माल है क्या'? करिश्मा प्रकाश से एनसीबी आज शुक्रवार को पूछताछ कर चुकी हैं, अब दीपिका से पूछताछ की जाएगी। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के अलावा एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान को भी समन जारी किया है।

Next Story