लाइफ स्टाइल

'मेरे बच्चे मुसलमान होंगे या हिंदू...', शाहनवाज से शादी करने पर ट्रोल हुईं देवोलीना, भड़की एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Arun Mishra
18 Dec 2022 5:26 AM GMT
मेरे बच्चे मुसलमान होंगे या हिंदू..., शाहनवाज से शादी करने पर ट्रोल हुईं देवोलीना, भड़की एक्ट्रेस ने दिया जवाब
x
इंटर-रिलिजन शादी करने पर कई लोग देवोलीना को लगातार ट्रोल कर रहे हैं, जिसका अब उन्होंने जवाब दिया है.

टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना ने सीक्रेट वेडिंग करके हर किसी को हैरान कर दिया. 14 दिसंबर को देवोलीना ने जिम ट्रेनर शाहनवाज से शादी रचाकर अपनी नई जिंदगी का आगाज किया है. शादी की तस्वीरें शेयर करके देवोलीना ने फैंस को अपनी इंटीमेट वेडिंग की जानकारी दी और अपने हसबैंड से भी मिलवाया. लेकिन इंटर-रिलिजन शादी करने पर कई लोग देवोलीना को लगातार ट्रोल कर रहे हैं, जिसका अब उन्होंने जवाब दिया है.

ट्रोल पर भड़कीं देवोलीना

देवोलीना जिम ट्रेनर शाहनवाज को पिछले 2 सालों से डेट कर रही थीं. लंबे रिलेशनशिप के बाद देवोलीना और शाहनवाज ने गुपचुप तरीके से शादी रचाकर हर किसी को सरप्राइज कर दिया. लेकिन शाहनवाज के मुसलमान होने पर कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने देवोलीना का मजाक उड़ाते हुए उनसे पूछा था कि उनका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? यूजर ने तो अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन देवोलीना ने हेटर को मुंहतोड़ जवाब दिया.

एक्ट्रेस ने अपने जवाब में लिखा- मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? आपको इतनी अगर बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडोप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए. मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम. आप कौन?


देवोलीना ने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा- मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिए. हम देख लेंगे और दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की बजाए अपने धर्म पर फोकस कीजिए और अच्छे इंसान बनिए. इतना तो मुझे यकीन है कि आप जैसों से ज्ञान लेने की मुझे कतई जरूरत नहीं है.


देवोलीना की बात करें तो वो अपनी शादी से काफी खुश हैं. उन्होंने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर करते हुए लिखा था कि अगर चिराग लेकर भी ढूंढती तो उन्हें ऐसा पति नहीं मिलता. देवोलीना और शाहनवाज की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर अब तक छाई हुई हैं.

Next Story