लाइफ स्टाइल

Dia Mirza Wedding : दीया मिर्जा ने वैभव के साथ लिए सात फेरे, देखें शादी की ताजा तस्वीरें

Arun Mishra
15 Feb 2021 1:25 PM GMT
Dia Mirza Wedding : दीया मिर्जा ने वैभव के साथ लिए सात फेरे, देखें शादी की ताजा तस्वीरें
x
दीया मिर्जा फाइनली वैभव रेखी की पत्नी बन गई हैं.

दीया मिर्जा फाइनली वैभव रेखी की पत्नी बन गई हैं. काफी दिनों से दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में थीं और अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दीया ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी जिसके ऊपर उन्होंने रेड कलर की चुनरी ओढ़ी हुई है. दीया ने भले ही लुक सिंपल रखा है, लेकिन वह इसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि अभी वैभव के साथ उनकी कोई फोटो नहीं आई है.

शादी से पहले दीया ने हाथ में लगी मेहंदी की फोटो शेयर की थी. दीया की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हैं. हालांकि अदिति राव हैदरी शादी में पहुंच चुकी हैं. अदिति ने जूता चुराई की रस्म भी की है. वहीं दीया ने इससे पहले प्री वेडिंग फंक्शन की फोटोज भी शेयर की थी.

दीया के होने वाले पति की बात करें तो वैभव मुंबई के बिजनेसमैन हैं. इसी के साथ वो एक फाइनेंशियल इन्वेस्टर और पिरामल फंड मैनेजमेंट के फाउंडर भी हैं. उन्होंने अपना स्कूल हरी सिंह हाइयर सेकेंडरी स्कूल से और ग्रैजुएशन भारती विद्यापीठ यूनिवर्सिटी के बिजनेस मैनेजमेंट स्कूल लसे पूरा किया. बताया जा रहा है कि वैभव भी पहले एक योगा थेरेपिस्ट सुनैना रेखी से शादी कर चुके हैं. इस शादी से उनकी एक बच्ची है. लेकिन अब उन्होंने दीया मिर्जा से शादी करने का फैसला लिया है.

दीया के डेटिंग की अफवाह पिछले साल सामने आई थी. दीया की इस एक बार फिर से होने वाली शादी में उनके परिवार के लोग और निजी संबंधी ही शामिल होने वाले हैं. वैभव बांद्रा के पाली हिल क्षेत्र में रहते हैं. इससे पहले दिया ने साहिल के साथ 2014 में शादी की थी और 2019 में पति से अलग होने की घोषणा की थी.

2004 में दिया मिर्ज़ा ने विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म परिणिता में काम किया था. इसके बाद 2006 में उन्होनें एक बार फिर विधु विनोद चोपड़ा की संजय दत्त के साथ लगे रहो मुन्ना भाई फिल्म में एक्ट्रेस नजर आईं. इसके बाद अभिनेत्री ने कई फिल्मों में काम किया. एक्ट्रेस को आखिरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में देखा गया था. इसके साथ ही फैंस ने एक्ट्रेस को जी पर आई वेबसीरीज काफिर में अहम रोल किया था. इस सीरीज के बाद दिया की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी.

Next Story