Top
Home > मनोरंजन > सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर आउट, इमोशनल कर देगी ये लव स्टोरी..आंसू निकल आएंगे

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर आउट, इमोशनल कर देगी ये लव स्टोरी..आंसू निकल आएंगे

सुशांत के निधन के यूं उनकी फिल्म और ट्रेलर की रिलीज उनकी फैंस के आंखों में एक बार फिर से आंसू लाने वाला पल है.

 Arun Mishra |  6 July 2020 11:24 AM GMT

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म
x

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जाहिर है सुशांत के निधन के यूं उनकी फिल्म और ट्रेलर की रिलीज उनकी फैंस के आंखों में एक बार फिर से आंसू लाने वाला पल है.

बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है. संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है.

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने सोशल मीडिया पर 'दिल बेचारा' को थिएटर में रिलीज करने का ट्रेंड भी चलाया. 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. खास बात यह है कि इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है. इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्क्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. बस एप इंस्टॉल करके इसे देखा जा सकेगा.

देखिए ट्रेलर


फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का संगीत दिया है ए. आर. रहमान ने और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. गौरतलब है कि फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ही वो शख्स हैं जिन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पहली फिल्म 'काई पो चे' में एक हीरो के रूप में कास्ट किया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it