लाइफ स्टाइल

केजीएफ 2 से आगे निकली डॉक्टर स्ट्रेंज 2

Gaurav Maruti
12 May 2022 9:41 AM GMT
केजीएफ 2 से आगे निकली डॉक्टर स्ट्रेंज 2
x

केजीएफ 2 से आगे निकली डॉक्टर स्ट्रेंज 2

केजीएफ 2 से आगे निकली डॉक्टर स्ट्रेंज 2

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के नजरिए से बुधवार का दिन कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। इस दिन सिनेमाघरों में लगी फिल्म 'केजीएफ : चैप्टर 2', 'रनवे 34' और 'डॉक्टर स्ट्रेंज 2' ने कुल मिलाकर केवल 7.79 से लेकर 8.79 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है। अगर हम बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली फिल्म केजीएफ 2 के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने 28वें दिन 4.13 करोड़ रुपये की ही कमाई की है। यानी यश की फिल्म ने अब तक कुल 1176.75 करोड़ रुपये का करोबार किया है।

हम सभी बेनेडिक्ट कंबरबैच के 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' से प्रभावित हैं।11 मई को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी गई। कथित तौर पर, मार्वल फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने छठे दिन लगभग 5 से 6 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिसके साथ ही फिल्म का कुल संग्रह 98.50 से 99.50 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुका है। यानी फिल्म अपने सातवें दिन 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अजय देवगन की तीसरी निर्देशित फिल्म 'रनवे 34' में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी और कैरी मिनाती जैसे कलाकार हैं।यश की 'केजीएफ: चैप्टर 2' को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 31.62 करोड़ रुपये हो गया है।

टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर को मिली-जुली समीक्षा मिली, लेकिन ऐसा लगता है कि यह प्रशंसकों को प्रभावित करने में विफल रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलीज के बाद करीब 2 हफ्ते में फिल्म ने 26 करोड़ रुपये की कमाई की है। यश की 'केजीएफ चैप्टर 2' और बेनेडिक्ट कंबरबैच की 'डॉ स्ट्रेंज 2' जैसी फिल्मों ने 'हीरोपंती 2' और 'रनवे 34' दोनों के लिए एक बड़ी प्रतिस्पर्धा पैदा की।

Gaurav Maruti

Gaurav Maruti

    Next Story