Top
Home > मनोरंजन > चुनाव आयोग की हरी झंडी, पीएम मोदी पर बन रही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज

चुनाव आयोग की हरी झंडी, 'पीएम मोदी' पर बन रही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित इस फिल्म को 11 अप्रैल को रिलीज होने से एक रात पहले रोक दिया गया था।

 Sujeet Kumar Gupta |  20 May 2019 11:26 AM GMT  |  नई दिल्ली

चुनाव आयोग की हरी झंडी, पीएम मोदी पर बन रही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज
x

नागपुर| लोकसभा चुनाव परिणाम से विभिन्न चैनलों द्वारा दिखाये जा रहे एक्जिट पोल में सत्तारूढ़ राजग की जीत का अनुमान लगाने के एक दिन बाद सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को आगामी बॉलीवुड बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के नए पोस्टर का रिलीज किया। पोस्टर में लिखा है, 'आ रहे हैं दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अब कोई नहीं रोक सकता।"

नए पोस्टर में अभिनेता विवेक ओबराय, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है, शंख बजाते हुए दिख रहे हैं। पोस्टर लॉन्च के मौके पर, विवेक ने कहा, "मैं चाहूंगा कि देश को प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की वापसी से फायदा हो..मैं चाहता हूं कि बच्चे इस फिल्म को देखें और इस फिल्म से कुछ सीखें। जो लोग राजनीति में अपना करियर बनाने चाहते हैं उनके लिए यह आदर्श होगा।"

गडकरी ने कहा कि विवेक ने उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा, "मैंने फिल्म देखी है। नई पीढ़ी फिल्म देखेगी और इससे प्ररित होगी और एक दिशा प्राप्त करेगी। इन्होंने जो फिल्म बनाई है वह निर्माता संदीप सिंह का अच्छा प्रयास है और फिल्म का संदेश देश के युवाओं तक पहुंचेगा। उन्होंने फिल्म में काफी मेहनत की है। यह अच्छी तरह से रिसर्च करके बनाई गई है और इसमें एक संदेश है। मनोरंजन में भी एक संदेश होना चाहिए।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित इस फिल्म को 11 अप्रैल को रिलीज होने से एक रात पहले रोक दिया गया था। चुनाव आयोग ने सख्त कदम उठाते हुए लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले ही रोक लगा दिया था। विपक्ष का कहना था कि कही इस फिल्म के द्वारा पार्टी को लाभ पहुचेगा तो चुनाव आयोग ने सभी को मद्देनजर रखते हुए सभी को बराबर मौका दिए जाने के लिए ऐसा कदम उठाया गया था। अब यह फिल्म चुनाव परिणाम आने से एक दिन बाद यानि 24 मई को रिलीज होगी।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it