मनोरंजन

बवाल की स्पेशल स्क्रीनिंग पर फैन्स ने लुटाया प्यार, ट्वीट कर वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म को बताया हिट

Shiv Kumar Mishra
19 July 2023 7:14 AM GMT
बवाल की स्पेशल स्क्रीनिंग पर फैन्स ने लुटाया प्यार, ट्वीट कर वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म को बताया हिट
x
Fans lavished love on Bawal's special screening, tweeting Varun Dhawan and Janhvi Kapoor's film as a hit

'बवाल' की बहुप्रतीक्षित रिलीज अब बेहद करीब है और इसी के साथ दर्शकों के बीच उत्साह का लेवल भी काफी हाई है। ऐसे में हाल में मुंबई में हुई फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद फिल्म के लिए फैन्स का प्यार देखते ही बन रहा है जिसे उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया और फिल्म पर जी भर अपना प्यार लुटाया।

इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए, फिल्म के निर्माताओं ने एक स्पेशल फैन स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिसमें कई तरह के फैन्स की भीड़ देखने को मिली। इस इवेंट को फिल्म की लीड जोड़ी वरुण धवन और जान्हवी कपूर के साथ बवाल की टीम ने भी अपनी मौजूदगी से यादगार बना दिया।

इस इवेंट का मौहल भी फुल ऑफ एक्साइटमेंट था क्योंकि फैन्स को बहुप्रतीक्षित फिल्म देखने के अवसर का बेसब्री से इंतजार था। वहीं इवेंट के आखिर में फैन्स ने तालियों के साथ स्टैंडिंग ओवेशन दी।

फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक फैन लिखता हैं, “मैंने आज फैन स्क्रीनिंग में #Bawaal देखी। उसे एंजॉय किया। फिल्म शुरू से आखिर तक पसंद आई। यह हर चीज़ का एकदम सही संयोजन है। आपको भावुक कर देती है, खूब हंसाती है और एक अच्छा संदेश देती है। यह एक जीत है!!! 💙🥳✨"

एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''जान्हवी, आप स्टार हैं।

वरुण, आपने हर सीन में कमाल कर दिया" 🥺😭❤️"

दरअसल इस फिल्म के प्रीमियर के बाद फैन्स सरप्राइज्ड और हैरान है। एक फैन ने ट्वीट कर लिखा, "#VarunDhawan #Bawaal देखने के बाद मेरे बाजू के 4 लोग सदमे में थे और घंटों तक ठीक से हिल भी नहीं पाए"

बहुप्रशंसित, दूरदर्शी नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर बवाल साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के सहयोग से एक टाइमलेस लव स्टोरी है। बवाल का प्रीमियर 21 जुलाई को भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।

Next Story