लाइफ स्टाइल

कोरोना से जंग में फराह खान की 12 साल की बेटी ने किया वाकई काबिलेतारीफ काम

Shiv Kumar Mishra
13 April 2020 3:07 AM GMT
कोरोना से जंग में फराह खान की 12 साल की बेटी ने किया वाकई काबिलेतारीफ काम
x

सभी देख ही रहे है कि कोरोना की लड़ाई में देशभर के तमाम सितारों ने दिल कोलकर दान किया है। अब इस लिस्ट में नाम जुड़ गया है एक फिल्मी हस्ती की 12 साल की बेटी का, जिसने महामारी की इस संकट की घड़ी में 70 हजार रुपये का दान दिया है। दिल को छू जाने वाला यह बेहतरीन काम किया है फराह खान की बेटी ने जो कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित हुए आवारा पशुओं की मदद के लिए 70 हजार रुपये जुटाए। आन्या के इस काम पर बॉलिवुड स्टार्स ने जमकर तारीफ की है।

एक 12 साल की बच्ची की यह कोशिश वाकई तारीफ के काबिल है। अब आप सोच रहे होंगे 12 साल की बच्ची ने ये पैसे कहां से लाए। दरअसल फराह ने यह जानकारी ट्वीट के जरिए खुद दी है कि उनकी बेटी ने ये पैसे कैसे कमाए हैं और इनका खर्च किस काम में किया जाएगा। उन्होंने लिखा है, 'मेरी 12 साल की बेटी आन्या ने पालतू पशुओं का स्केच बनाकर और हर स्केच एक हजार रुपये में बेच कर पिछले पांच दिन में 70 हजार रुपये जुटाए हैं । इन रुपयों का इस्तेमाल आवारा एवं जरूरतमंद पशुओं को खाना खिलाने में किया जा रहा है।' फराह खान ने यह भी लिखा, 'उन सभी दयालु लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने स्केच का ऑर्डर दिया और दान किया।'



आन्या के इस काम की सितारे भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। दीया मिर्जा, नील नितिन मुकेश, रेणुका शहाणे जैसे तमाम सितारों ने ट्वीट कर आन्या का हौसला बढ़ाया है और उनके इस काम की खूब तारीफ की है। कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण के दौरान भारत में अभी भी लॉकडाउन जारी है और देश के 130 करोड़ लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा गया है। देश में अब तक लगभग 8 हजार से अधिक लोग इस घातक वारयरस से संक्रमित हैं और करीब 300 लोगों की इससे मौत हो चुकी है।

Next Story