लाइफ स्टाइल

फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार

Sujeet Kumar Gupta
5 Sep 2019 6:47 AM GMT
फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार
x
छिछोरे एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें सभी किरदार के लाइफ के जवानी और बुढ़ापे दोनों स्टेज को दिखाया जाएगा।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) कल शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। छिछोरे की रिलीज से पहले बुधवार शाम मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। फिल्म छिछोरे की स्क्रीनिंग पर विक्की कौशल, वरुण धवन, चंकी पांडे, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, प्रतीक बब्बर, वरुण शर्मा समेत फिल्म के सभी स्टार कास्ट भी नजर आए। बॉलीवुड सितारों के लिए फिल्म छिछोरे (Chhichhore) की स्पेशल स्क्रीनिंग को साजिद नाडियाडवाला ने होस्ट किया था। बता दें कि नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म छिछोरे कल 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के बीच फिल्म को लेकर बेसब्री को और भी बढ़ा कर रख दिया है। इसके अलावा मेकर्स भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाने के लिए आएदिन फिल्म के नए – नए प्रोमो वीडियो और गाने रिलीज कर रहे हैं. इसके अलावा छिछोरे की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद भी बॉलीवुड सितारों की तरफ से फिल्म का शानदार रिव्यु मिले हैं. करीब 50 करोड़ रुपए के बजट में तैयार की गई नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे को लेकर बॉक्स ऑफिस पर काफी उम्मीद जताई जा रही है।


ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4 से 5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. इसके अलावा समीक्षकों की यह भी अनुमान है कि फिल्म छिछोरे का ऑल टाइम बजट 150 करोड़ के आस-पास हो सकता है. यानि फिल्म 100 करोड़ की क्लब में अपना नाम दर्ज करा सकती है. फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं. हालांकि वीकेंड पर छिछोरे के कलेक्शन में इजाफा देखा जा सकता है।


छिछोरे एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें सभी किरदार के लाइफ के जवानी और बुढ़ापे दोनों स्टेज को दिखाया जाएगा। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर भी नजर आएंगे. छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं जो कि इससे पहले आमिर खान की फिल्म दंगल का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म छिछोरे में कॉलेज के दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story