लाइफ स्टाइल

फिल्ममेकर राहुल रवैल ने ऋषि कपूर की बीमारी का किया खुलासा, बताया - अब बीमारी से हुए फ्री

Special Coverage News
30 April 2019 10:20 AM GMT
फिल्ममेकर राहुल रवैल ने ऋषि कपूर की बीमारी का किया खुलासा, बताया - अब बीमारी से हुए फ्री
x
फिल्ममेकर राहुल रवैल के इस पोस्ट के बाद ऋषि के फैंस और उनके काफी सारे करीबी लोगों ने कमेंट करते हुए ऋषि के अच्छे सेहत की कामना कर रहे हैं।

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के फैंस के लिए बड़ी खूशखबरी सामने आई है। यह गुड न्यूज ऋषि कपूर के सेहत से जुड़ी है। खबर है कि ऋषि कपूर ने कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात दे दी है। उनके कैंसर मुक्त होने की जानकारी ऋषि कपूर के दोस्त और फिल्ममेकर राहुल रवैल ने फेसबुक के जरिए दी है। फिल्ममेकर राहुल रवैल के इस पोस्ट के बाद ऋषि के फैंस और उनके काफी सारे करीबी लोगों ने कमेंट करते हुए ऋषि के अच्छे सेहत की कामना कर रहे हैं।

राहुल रवैल ने अपने फेसबुक पर ऋषि कपूर के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करके उसे कैप्शन दिया, "ऋषि कपूर (चिंटू) अब कैंसर फ्री हैं।"


आपको बता दें कि ऋषि कपूर बीते काफी समय से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी थी कि वह ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहे हैं, लेकिन उन्हें क्या बीमारी हुई है इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया था। यहां तक कि उनके परिवार के सभी सदस्यों ने भी इस बारे में अब तक चुप्पी साध रखी है।

आपको बता दें कि जबसे ऋषि न्यूयॉर्क गए हैं उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हैं। रणबीर कपूर भी पिता की सेहत का हालचाल लेने न्यूयॉर्क जाते रहते हैं। अब राहुल रवैल के इस पोस्ट ने ये बात साफ कर दी है कि वो कैंसर से पीड़ित थे।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story