Top
Home > मनोरंजन > बोल्डनेस का नया शॉट लेकर आ गया Four More Shots का दूसरा सीजन, देखें बोल्डनेस से भरपूर ट्रेलर

बोल्डनेस का नया शॉट लेकर आ गया Four More Shots का दूसरा सीजन, देखें बोल्डनेस से भरपूर ट्रेलर

सीरीज के इस दूसरे मजाकिया, मजेदार और बोल्ड सीजन में इस्तांबुल के लुभावने शहर में इन खूबसूरत लड़कियों का रीयूनियन दिखाया जाएगा जो एक बार फिर से, एक दूसरे की जिंदगी में एंट्री करने के लिए तैयार हैं.

 Arun Mishra |  31 March 2020 9:12 AM GMT  |  दिल्ली

बोल्डनेस का नया शॉट लेकर आ गया Four More Shots का दूसरा सीजन, देखें बोल्डनेस से भरपूर ट्रेलर
x

लॉकडाउन के माहौल में अमेजन प्राइम ने अपने सब्सक्राइबर्स को एक नया तोहफा दे दिया है. प्राइम ने चर्चित वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. हालांकि सीरीज के एपिसोड्स देखने के लिए अप्रैल में उपलब्ध होंगे. सीरीज का पिछला सीजन काफी पसंद किया गया था और अब चार दोस्तों की इस कहानी ने नए सीजन के साथ वापसी कर ली है. एपिसोड्स 17 अप्रैल, 2020 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे.

क्या होगी स्टार कास्ट?

सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू, लिसा रे, प्रीतिक बब्बर, मिलिंद सोमण और अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत, शो का निर्माण प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा किया गया है और इस सीजन का निर्देशन नुपुर अस्थाना ने किया है. 2109 की शुरुआत में अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने वाली इस सीरीज में चार अनूठी महिलाओं से परिचित कराया था. ये लड़कियां सपनों की नगरी मुंबई में दोस्ती और टकीला शॉट्स के साथ जीने और प्यार करने के साथ-साथ अपनी खुशियों को खोजने की कोशिश करती हैं.


शो के इस दूसरे मजाकिया, मजेदार और बोल्ड सीजन में इस्तांबुल के लुभावने शहर में इन खूबसूरत लड़कियों का रीयूनियन दिखाया जाएगा जो एक बार फिर से, एक दूसरे की जिंदगी में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. पिछले सीज़न की उल्लेखनीय सफलता के साथ शो के दूसरे सीजन में इन चार युवतियों के उन शानदार विकल्पों का पता लगाया जाएगा जो वह मायानगरी मुंबई में अपनी बदलती जिंदगी और शहर के बीच अपनी दोस्ती, जीवन, प्यार, महत्वाकांक्षा और आजादी की खोज करती हैं.

कई भाषाओं में देख पाएंगे

दूसरा सीजन 200 देशों में हिंदू, तेलुगु और तमिल सहित कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध कराया जाएगा. ट्रेलर को अमेजन प्राइम इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और इसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it