लाइफ स्टाइल

गौरी खान ने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर पहली तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात!

Arun Mishra
22 Sep 2022 6:15 AM GMT
Gauri Khan & Aryan Khan (Photo: Instagram/Gauri Khan)
x

Gauri Khan & Aryan Khan (Photo: Instagram/Gauri Khan)

गौरी खान ने इस बार आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

नई दिल्ली : गौरी खान एक लंबे समय के बाद करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में गई हैं जहां वे अकेली नहीं बल्कि अपनी दो खास दोस्त भावना पांडे और महीप कपूर के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान गौरी खान ने कई बड़े खुलासे किए हैं. बीते दिनों उन्होंने सुहाना खान को एक सलाह दी थी. जिसे सुन फैन्स को गौरी काफी कूल मॉम लगीं थीं. वहीं अब हाल ही में गौरी खान ने बेटे आर्यन खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है. दरअसल इस बार उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

पिछले साल आर्यन खान को ड्रग्स केस के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट में कई सुनवाई और पेशी के बाद आर्यन खान को बेल मिली थी. इस दौरान ना केवल आर्यन बल्कि पूरा परिवार ही परेशान रहा था. वहीं इस सिलसिले में करण जौहर से गौरी कहती हैं. ये शाहरुख खान के पेशे के लिए ही नहीं बल्कि व्यक्तिगत रूप से परिवार के लिए भी काफी कठिन रहा था. वह समय इनता भी आसान नहीं था. परिवार के रूप में हमने उस समय जो झेला उससे बुरा कुछ हो नहीं सकता था. वहीं लोगों का प्यार हमें उस समय भी मिला जब हम परेशानी में थे. यहां तक की जिन लोगों को नहीं भी जानते थे उनके भी ढेरों मैसेज मिले थे. वहीं मैं अब यह कह सकती हूं कि अब हम अच्छे स्पेस में हैं. मैं भाग्यशाली महसूस करती हूं कि हमें इतने लोगों का प्यार मिला है.

आपको बता दें आर्यन खान को 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. वहीं उनके साथ 8 और लोगों को भी हिरासत में लिया था. वहीं आर्यन के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत ना मिलने पर 30 अक्टूबर को उन्हें इस मामले से छुटकारा मिल गया था. वहीं अब साल भर के बाद आर्यन अपनी लाइफ पहले की तरह जी पा रहे हैं. उन्हें फैन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है.

Next Story