लाइफ स्टाइल

गौतम गुलाटी ने शेयर की उर्वशी रौतेला के साथ 'शादी' की फोटो, कहा- मुबारक नहीं बोलोगे?

Arun Mishra
3 July 2020 2:04 PM GMT
गौतम गुलाटी ने शेयर की उर्वशी रौतेला के साथ शादी की फोटो, कहा- मुबारक नहीं बोलोगे?
x
गौतम गुलाटी ने हाल ही में उर्वशी रौतेला के साथ शादी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है

गौतम गुलाटी ने हाल ही में उर्वशी रौतेला के साथ एक फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में दोनों शादी के मंडप में फेरे लेते नजर आ रहे हैं। लेकिन इससे पहले कि आप सोचें कि दोनों ने कहीं सच में शादी तो नहीं कर ली तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है।

दरअसल, ये दोनों की अपकमिंग फिल्म वर्जिन भानुप्रिया के एक सीन की फोटो है। गौतम ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'मुबारक नहीं बोलोगे? दोस्तों हमारी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया आ रही है। आशा है कि आप सभी को ये फिल्म पसंद आए'।



कुछ दिनों पहले फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल ने कहा था, 'हम इसे सीधे ओटीटी पर जारी करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। वर्तमान स्थिति को देखते हुए ओटीटी से ही राजस्व मिल रहा है, जब थिएटर खोलने के मामले में इतनी अनिश्चितता होती है, तो यह एक अच्छा विकल्प लगता है।'

'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं।

उर्वशी द्वारा निभाई गई भानुप्रिया के किरदार की बात करें तो वह एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है। वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए। हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है।

Next Story