लाइफ स्टाइल

Gujarat News: गुजरात के नवसारी में बड़ा सड़क हादसा, बस और फॉर्च्यूनर की आपस में टक्कर, 9 लोगों की मौत

Special Coverage Desk Editor
31 Dec 2022 7:46 AM GMT
Gujarat News: गुजरात के नवसारी में बड़ा सड़क हादसा, बस और फॉर्च्यूनर की आपस में टक्कर, 9 लोगों की मौत
x
Gujarat News: गुजरात के नवसारी जिले में नेशनल हाईवे पर एक फॉर्च्यूनर कार और लग्जरी बस की भयंकर टक्कर हुई है। जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

Gujarat Road Accident: गुजरात के नवसारी जिले में नेशनल हाईवे पर एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। शनिवार को सुबह नेशनल हाईवे पर एक फॉर्च्यूनर कार और लग्जरी बस की भयंकर टक्कर हुई है। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना में हुए घायलों को आनन-फानन में नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार एक लग्जरी बस अहमदाबाद से वलसाड जा रही थी। बस नवसारी जिले के वेसवां गांव के समीप ही पहुंची थी कि सामने से आ रही फॉर्च्यूनर कार से भयंकर टक्कर हो गई। इस टक्कर में फॉर्च्यूनर कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में घायल लोगों को की चीख-पुकार सुनकर मौके पर आसपास के लोग मौके पहुंचे। जिसके बाद इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी और लोगों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया।

इस दुर्घटना में फॉर्च्यूनर में सवार नौ लोगों को गाड़ी से निकालकर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने सभी नौ लोगों को मृत घोषित करार दिया। इसके अलावा हादसे में 32 लोग घायल भी हुए हैं। डॉक्टर्स ने 32 घायलों में से 17 की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए वलसाड रेफर कर दिया। जिसमें से एक घायल को सूरत रेफर किया गया है जबकि अन्य 14 घायलों का उपचार नवसारी में ही चल रहा है। पुलिस ने मुताबिक, हादसे किन कारणों से हुआ ये अभी साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि बस अहमदाबाद से वलसाड जा रही थी इसी दौरान नेशनल हाईवे पर फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर पार करके गलत साइड में आ गई और सामने से आ रही बस से जा टकराई। जिसके कारण ये बड़ा हादसा हुआ है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story