Home > मनोरंजन > सोनाक्षी ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने पर दिया बड़ा बयान, पढ़िए- क्या कहा

सोनाक्षी ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने पर दिया बड़ा बयान, पढ़िए- क्या कहा

'मेरा मानना है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो कुछ बदलाव लाइये'

 Special Coverage News |  30 March 2019 6:58 AM GMT  |  दिल्ली

सोनाक्षी ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने पर दिया बड़ा बयान, पढ़िए- क्या कहा

नई दिल्ली : बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता व दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने के मसले को उनका निजी मामला बताया है. सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में कहा- यह उनकी पसंद है. मेरा मानना है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो कुछ बदलाव लाइये. उन्होंने भी यही किया. मैं उम्मीद करती हूं कि कांग्रेस के साथ वे और अच्छा काम करेंगे और अलग-थलग नहीं पड़ेंगे'.

सोनाक्षी के मुताबिक उनके पिता का भाजपा में अपमान हुआ है. मेरे पिता शुरुआत से पार्टी (बीजेपी) जुड़े रहे, अटल जी, जेपी नारायण और आडवाणी जी के समय से पार्टी के सदस्य थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें वह सम्मान नहीं दिया जो उन्हें मिलना चाहिए था. ये फैसला लेने में मेरे पिता ने बहुत देर कर दी, उन्हें ये फैसला बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था.



बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा आम चुनाव 2009 के दौरान बिहार में पटना साहिब लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र जीता. उन्होंने उस चुनाव में फिल्म अभिनेता शेखर सुमन को हराया था. उन्होंने उस चुनाव में कुल 552,293 वोटों में से 316,472 वोट हासिल किए थे. सिन्हा ने 2014 के चुनाव में पटना साहिब से जीत दर्ज की.

सिन्हा 13वीं लोकसभा में वाजपेयी के कार्यकाल में कैबिनेट मंत्री बने. सिन्हा के पास दो पोर्टफोलियो, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग (जनवरी 2003-मई 2004) और शिपिंग विभाग (अगस्त 2004) था. मई 2006 तक उन्हें बीजेपी संस्कृति और कला विभाग के प्रमुख नियुक्त किया गया था.

Tags:    
Share it
Top