लाइफ स्टाइल

हिना खान के बेहद Romantic और Hot वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Sujeet Kumar Gupta
2 March 2020 10:45 AM GMT
हिना खान के बेहद Romantic और Hot वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
x
मालदीव में वैकेशन के दौरान कराया. वीडियो में बिकनी पहनी हिना खान काफी सेक्सी भी लग रही हैं।

मुंबई. छोटे पर्दे की स्टार एक्ट्रेस हिना खान का एक सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. हिना खान का वायरल वीडियो उनके कई फैन्स क्लब ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और यू ट्यूब पर भी अपलोड किया है. हिना खान के इस हॉट वीडियो में उनका बेहद बोल्ड फोटोशूट है जो उन्होंने मालदीव में वैकेशन के दौरान कराया. वीडियो में बिकनी पहनी हिना खान काफी सेक्सी भी लग रही हैं।

सोशल मीडिया पर हिना खान की पॉपुलेरिटी किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं है. सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उन्हें 70 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हिना ने हाल ही में एक बेहत सुंदर फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें ब्लू कलर की ड्रेस में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस फोटो पर लाखों फैन्स ने लाइक्स और कमेंट्स भी किए.

छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों के सबसे बड़े नामों में से एक हिना खान को उनके फैन्स काफी ज्यादा पंसद करते हैं. हिना खान ने छोटे पर्दे पर सितारों में अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है. टीवी सीरियल ये रिशता क्या कहलाता है से हिना खान को देश के घर-घर में पॉपुलेरिटी मिली. हाल ही में हिना खान बिग बॉस में भी नजर आईं. साथ ही उन्होंने वेब सीरीज हैक्ड में भी काम किया है।

View this post on Instagram

🌞

A post shared by HK (@realhinakhan) on


Next Story