लाइफ स्टाइल

कोरोना वायरस का नकली इलाज बता रहा था ये फेमस एक्टर, हुआ गिरफ्तार

Arun Mishra
27 March 2020 11:17 AM GMT
कोरोना वायरस का नकली इलाज बता रहा था ये फेमस एक्टर, हुआ गिरफ्तार
x
उन्होंने दावा किया है कि यह कोविड-19 (Covid-- 19) के संक्रमण को रोक देगा और वायरस को मार देगा.

'आयरन मैन 2' (Iron Man 2) और हिट टेलीविजन सीरीज 'एनटूरेज' में काम कर चुके अभिनेता कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक को एफबीआई (फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन) के एंजेटों द्वारा कथित तौर पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का नकली इलाज बेचने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मिडलब्रूक कथित तौर पर क्वॉन्टम प्रिवेंशन सीवी इंक नामक कंपनी की उन गोलियों पर निवेश करने की सलाह दे रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया है कि यह कोविड-19 (Covid-- 19) के संक्रमण को रोक देगा और वायरस को मार देगा.

एफबीआई के एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद 25 मार्च को उन्हें लॉस एंजेलिस में गिरफ्तार किया गया. इस स्टिंग में उन्हें निवेशक के रूप में एक अंडरकवर एजेंट को गोलियों का एक पैकेट देते हुए पाया गया.

मिडिलब्रूक ने इसके बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के रूप में मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी अर्विन 'मैजिक' जॉन्सन के होने का झूठा दावा किया, लेकिन हलफनामे के मुताबिक, मिस्टर जोहान्सन ने जांचकर्ताओं से इस बात की पुष्टि की कि वह मिडलब्रूक की कंपनी के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. कैलीफोर्निया के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के लिए अमेरिकी अटॉर्नी निक हैना ने लोगों को कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के दौरान इस तरह के घोटालों से सावधान रहने की चेतावनी दी.

Next Story