Top
Home > मनोरंजन > कमल हासन की फिल्म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत के साथ 10 घायल

कमल हासन की फिल्म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत के साथ 10 घायल

कमाल हासन ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया।

 Sujeet Kumar Gupta |  20 Feb 2020 4:10 AM GMT  |  नई दिल्ली

कमल हासन की फिल्म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत के साथ 10 घायल

मुंबई। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोग मर गए हैं और 10 घायल हो चुके हैं। ये हादसा कमल हासन की आने वाली फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर चेन्नई में हुआ है। हादसा उस समय हुआ जब फिल्म के सेट पर निर्माणकार्य चल रहा था। इस दौरान अचानक क्रेन गिर गई। जिसके चलते सेट पर बड़ा हादसा हो गया।

हादसे को लेकर खुद कमाल हासन ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। कमाल हासन ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।' फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर ये हादसा बुधवार देर रात को हुआ।

मरने वाले लोगों के नाम मधु और चंद्रन हैं. मधु 29 साल के थे वही चंद्रन की उम्र 60 साल है. इसके अलावा एक असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा की भी इस हादसे में जान चली गई है. कृष्णा सिर्फ 34 साल के थे. जब ये हादसा हुआ उस समय फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग ईवीपी एस्टेट स्पॉट पर चल रही थी. सोर्स के अनुसार, ये हादसा 19 फरवरी रात करीब 9.30 बजे हुआ. हादसे के पता चलने पर कमाल हासन तुरंत 'इंडियन 2' के सेट पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचने में मदद की। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब एक क्रू सदस्य क्रेन के ऊपर लाइट सेट कर रहा था और वह गिर गया था।

डायरेक्टर शंकर घटनास्थल के बिल्कुल नजदीक काम कर रहे थे, लेकिन वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। गौरतलब है कि कमल हासन इन दिनों अपनी फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वह 90 साल के शख्स के किरदार में नजर आएंगे। 'इंडियन 2' भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म होगी और इसमें भ्रष्टाचार से लड़ते दिखाया जाएगा। फिल्म में म्यूजिक अनिरूध रविचंद्र देंगे।

बता दें कि इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था. इस फिल्म के पोस्टर में कमल एक बुजुर्ग किरदार में नजर आए थे. ये फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल है. फिल्म को "लायका" के बैनर तले बनाया जा रहा है. इसमें सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में हैं.

गौरतलब है कि ये फिल्म कमल हासन की आखिरी फिल्म हो सकती है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो एक्टिंग छोड़ रहे हैं. ऐसा वो पॉलिटिक्स के चलते कर रहे हैं. वो दोनों काम एक साथ नहीं कर सकते और अब सिर्फ पॉलिटिक्स पर फोकस करना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने ऐसा फैसला लिया. इसी कारण कयास लग रहे हैं कि ये कमल हसन की आखिरी फिल्म हो सकती है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it