Home > मनोरंजन > पद्म लक्ष्मी का खुलासा, 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड ने किया था रेप, पहली बार अंकल ने किया था यौन शोषण!

पद्म लक्ष्मी का खुलासा, 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड ने किया था रेप, पहली बार अंकल ने किया था यौन शोषण!

पद्म लक्ष्मी ने करीब 32 साल बाद इस इस बात का खुलासा किया कि 16 साल की उम्र में उनका रेप हुआ था?

 Special Coverage News |  2018-09-26 08:01:24.0  |  दिल्ली

पद्म लक्ष्मी का खुलासा, 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड ने किया था रेप, पहली बार अंकल ने किया था यौन शोषण!

फेमस मॉडल, ऑथर, अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी और ऐक्टर पद्म लक्ष्मी ने करीब 32 साल बाद इस इस बात का खुलासा किया कि 16 साल की उम्र में उनका रेप हुआ था। 'Top Chef' की होस्ट पद्मा ने बताया कि 16 साल की उम्र में उनके एक 23 साल के बॉयफ्रेंड ने उनके साथ रेप किया। उस वक्त वो सेक्स के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन वाबजूद इसके बॉयफ्रेंड ने उनके साथ धोखे से रेप किया।

क्ष्मी ने अपने इस ओपन लेटर में कहा है कि तब उन्होंने 23 साल के चार्मिंग और हैंडसम व्यक्ति के साथ डेटिंग शुरू ही की थी। उन्होंने बताया कि डेटिंग के कुछ ही महीने बाद न्यू इयर की शाम उसने उनका रेप किया। उन्होंने यह भी बताया कि आखिर इतने सालों को उन्होंने चुप्पी क्यों साध रखी थी। उन्होंने बताया कि जब वह 7 साल की थीं तो उनके सौतेले पिता के किसी रिश्तेदार ने उनके पैरों के बीच उन्हें गलत तरीके से छूआ और उनका हाथ अपनी ओर खींचने की कोशिश की।

जब लक्ष्मी ने इस बात की शिकायत अपनी मां और सौतेले पिता से की तो उन्होंने उन्हें (लक्ष्मी) उनके दादा-दादी के साथ रहने के लिए इंडिया भेज दिया। उनका मानना है कि इस घटना से उन्हें यही सीख मिली कि यदि आप मुंह खोलेगे तो आप बाहर कर दिए जाओगे।

लक्ष्मी ने कहा, 'इस अनुभव ने मुझपर और मेरे विश्वास करने की क्षमता पर बुरा असर डाला।' उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्हें अपने इंटीमेट पार्टर्नस और थेरपिस्ट से बात करने में सालों लग गया।

पद्मा ने आगे कहा अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के लिए नामित ब्रैट कावनाह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के सामने आने के बाद मैंने इस राज पर से पर्दा उठाने का फैसला किया। मैं 32 साल तक चुप इसलिए रही क्योंकि मुझे अपने ही ऊपर अंगुलियां उठने का डर था। बलात्कार के 32 साल बाद अब मैं सार्वजनिक तौर पर बता रही हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था। मुझे इस बारे में बात करके कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। लेकिन हम सबको बहुत कुछ खोना पड़ेगा अगर हम यौन उत्पीड़न के बारे में सच बताने पर एक समय सीमा लगा देंगे और उसपर चुप्पी साधे रखेंगे, जिसने पीढ़ियों तक पुरुषों को महिलाओं को दर्द पहुंचाने की इजाजत दी है जिसके लिए उन्हें कोई सजा भी नहीं मिलती।

Tags:    
Share it
Top