लाइफ स्टाइल

इरा खान ने बिकनी में काटा अपना बर्थडे केक, आमिर खान और एक्स वाइफ रीना दत्ता भी दिखीं साथ, फोटो वायरल

Arun Mishra
9 May 2022 5:40 AM GMT
इरा खान ने बिकनी में काटा अपना बर्थडे केक, आमिर खान और एक्स वाइफ रीना दत्ता भी दिखीं साथ, फोटो वायरल
x
आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने बीते रविवार यानी 8 मई को अपना 25वां जन्मदिन मनाया.

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वो बर्थडे की वजह से सुर्खियों में हैं. उन्होंने इस साल अपना जन्मदिन (8 मई) खास अंदाज में सेलिब्रेट (Ira Khan Birthday Celebration) किया.

आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने बीते रविवार यानी 8 मई को अपना 25वां जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर देखकर लग रहा है कि आमिर ने बेटी के बर्थडे पर पूल पार्टी रखी थी. आइरा खुद केक काटते समय बिकिनी में नजर आईं और इसी बिकिनी ने ट्रोलर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. आमिर भी इस फोटो में शर्टलेस नजर आ रहे हैं, वहीं उनके साथ बेटा आजाद भी दिख रहा है.

केक पर लगी मोमबत्तियां बुझाते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखते ही ट्रोलर्स की आंखों में चमक आ गई और बिना मौका गंवाए लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

आइरा खान बिकीनी पहनकर केक काटती दिख रही हैं. बगल में उनके पापा आमिर खान और सौतेला भाई आजाद भी हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी ने केक काटने से पहले पूल में जमकर इंजॉय किया है. आइरा की दूसरी तरफ उनकी मां और आमिर की एक्स वाइफ रीना भी खड़ी दिखाई दे रही हैं और अपनी बिटिया को निहार रही हैं.

आइरा खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो अक्सर चर्चा में रहती हैं. वो फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वो भी बेबाक होकर अपनी राय रखती हैं. वो मेंटल हेल्थ को लेकर भी लोगों को जागरुक करती हैं.

Next Story