Top
Breaking News
Home > मनोरंजन > आखिरकार रिलीज़ हुई इरफ़ान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम, जाने फिल्म में क्या है ख़ास

आखिरकार रिलीज़ हुई इरफ़ान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम, जाने फिल्म में क्या है ख़ास

 Shiv Kumar Mishra |  6 April 2020 1:29 PM GMT  |  दिल्ली

आखिरकार रिलीज़ हुई इरफ़ान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम, जाने फिल्म में क्या है ख़ास

कोरोना वायरस की वजह से इरफ़ान ख़ान की फ़िल्म 'अंग्रेजी मीडियम' उस स्तर पर रिलीज़ नहीं हुई, जैसा कि उम्मीद लगाई जा रही थी। रिलीज़ के एक दिन पहले ही कई राज्यों में सिनेमाघरों को बंद करने की घोषणा कर दी गई। इसके बाद फ़िल्म को थिएटर्स से हटा लिया गया। मेकर्स ने कहा कि सही समय पर फ़िल्म को वापस से रिलीज़ किया जाएगा। अब इरफ़ान ख़ान के फैंस, जो इसका इंतज़ार कर रहे हैं, उनके लिए ख़ुशख़बरी है। फ़िल्म का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर कर दिया गया है।

हॉटस्टार पर फ़िल्म को डिजिटली रिलीज़ किया गया है। इस बात की जानकारी हॉटस्टार ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से रविवार देर रात को दी। डिज़नी प्लस से कोलेब्रेशन के बाद हॉटस्टार का यह बड़ा धमाका है। हॉटस्टार ने लिखा, 'अब सपना चाहे बाहर पढ़ाई करने का हो, या फिर घर बैठे अंग्रेजी मीडियम देखने का हो, हर सपना होगा पूरा। घर बैठिए देखिए, अंग्रेजी मीडियम का वर्ल्ड प्रीमियर सिर्फ़ डिज़नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर।'

फ़िल्म रिलीज़ होने के बाद पूरी टीम ने इसका एक साथ मज़ा लिया। हॉटस्टार ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें सभी एक्टर ऑनलाइन इस फ़िल्म का मज़ा ले रहे हैं। लॉकडाउन के समय में जब लोग घरों से बाहर नहीं जा रहे हैं, तो उनके मनोरजंन के लिए यह शानदार विकल्प है। करण जौहर ने भी इस फ़िल्म को ऑनलाइन देखा। उन्होंने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

आपको बता दें कि 'अंग्रेजी मीडियम' इरफ़ान की लेटेस्ट फ़िल्म है। यह 'हिंदी मीडियम' फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फ़िल्म है। इरफ़ान लंबे समय से कैंसर से लड़ रहे हैं। इस बीच उनके फैंस को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार था। हालांकि, कोरोना वायरस की वजह से यह दर्शकों तक नहीं पहुंच पाईं।

इस फ़िल्म में इरफ़ान के अलावा राधिका मदान, करीना कपूर, पकंज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा और रणवीर शौरी जैसे कई कलाकर अहम भूमिका में हैं। फ़िल्म को क्रिटिक्स ने भी ख़ूब सराहा है। अब देखना है कि यह फ़िल्म फैंस को कितनी पसंद आती है?

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it